शर्मनाक कांड: कांग्रेस नेता की बहू को जीप से बांध कर घुमाने के बाद बीच सड़क पर फेंका

दुनिया के किसी भी देश में पुलिस का गठन इसीलिए किया जाता है कि गलत काम करने वालों पर लगाम कसी जाए लेकिन कभी-कभी खुद पोलिसवाले ही ऐसे काम कर देते है जिनकी उम्मीद अपराधियों से भी नहीं की जा सकती है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में पंजाब से सामने आया है जिसमे पुलिस वालों ने एक कांग्रेस नेता की बहू के साथ बेहद शर्मनाक सलूक किया है। 

यह शर्मनाक घटना कल (बुधवार) अमृतसर के शहजादा गांव में घटित हुई थी जहा पुलिस ने एक कांग्रेसी नेता की बहु को जीप के ऊपर छत से बाँध कर पुरे गांव भर घुमाया और उसे बीच सड़क पर छोड़ कर चले गए। दरअसल यहाँ पर पुलिस बलवंत सिंह नामक एक स्थानीय कांग्रेसी नेता को एक पुराने मामले में पकड़ने गई थी। इस वक्त बलवंत सिंह घर पर मौजूद नहीं थे। इसके बाद पुलिस ने उनके बेटे को गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन जब उनकी बहु जसविंदर कौर ने इसका विरोध करने की कोशिश की तो इन पुलिस वालों ने उन्हें जबरदस्ती अपनी जीप के छत पर बाँध दिया और पुरे गांव भर घूमने लगे। 

इतना ही नहीं, पुलिस ने इस महिला को  गांव में घुमाने के बाद सड़क पर फेंक दिया और वहां से चली गई। यह पूरी घटना गांव में लगे एक सीसीटीवी कमरे में में कैद हो गई जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ।  इस घटना में महिला को काफी चोटें  भी आई है और उन्हें गावं के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Back to top button