अवैध संबंधों का राज खुला तो प्रेमी के साथ मिलकर कर दी सास की हत्या

कैथल। महिला के प्रेमी का फोन खुला तो उससे पांच महीने पहले हुई हत्या का राज खुला। जिस महिला की हत्या हुई उसकी बहू के विवाहेत्तर संबंध थे। जब सास को इस बात का पता चला तो बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी और शव ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। घटना खेड़ी रायवाली गांव की है।अवैध संबंधों का राज खुला तो प्रेमी के साथ मिलकर कर दी सास की हत्या

दरअसल, खेड़ी रायवाली गांव के ही रहने वाले प्रवीण की तीन दिन पहले तबीयत बिगड़ गई और बाद में उसकी मौत हो गई। मौत से पहले उसने अपने बड़े भाई अंग्रेज सिंह को बताया कि उसके सेलफोन में कुछ खास बातें हैं। उन्हें जरूर सुन लेना। प्रवीण ने अपनी बहन को मोबाइल का पासवर्ड बताया था।

सेलफोन की रिकार्डिंग सुनने के बाद अंग्रेज सिंह पुलिस के पास पहुंचा। रिकार्डिंग से पता चला कि प्रवीण और जस्सी ने गुरमीत कौर की हत्या कर शव किच्छाना-तारागढ़ मोड़ स्थित चौराहे के नजदीक सूखे कुएं में फेंक दिया है। अंग्रेज ने बताया कि जस्सी उसकी रिश्ते की चाची गुरमीत कौर के बेटे बलजीत सिंह की पत्नी है।

अंग्रेज सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई प्रवीण कुमार गांव के ही बलजीत सिंह के साथ सरिये का जाल बनाने का काम करता था। प्रवीण का बलजीत सिंह के घर आना-जाना था। गुरमीत कौर को शक था कि प्रवीण के जस्सी के साथ अवैध संबंध हैं। इसका वह विरोध करती थी।

Back to top button