आज एक्टर अक्षय कुमार की मां के निधन पर सलमान से लेकर अजय देवगन तक ने व्यक्त किया गहरा शोक

एक्टर अक्षय कुमार की मां का आज यानी बुधवार सुबह निधन हो गया है। आप सभी को बता दें कि अक्षय अपनी मां को सबसे ज्यादा प्यार करते थे और अब वह उन्हें छोड़कर इस दुनिया से जा चुकीं हैं। इस समय अक्षय कुमार और उनके परिवार के लिए मुश्किल वक्त है। ऐसे में दुख की इस घड़ी में एक्टर और उनके परिवार की हिम्मत बढ़ाने और सांत्वना देने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स अक्षय कुमार के घर पहुंच रहे हैं।

वहीँ कई सेलेब्स ने ट्वीट कर दुःख जताया है। आप देख सकते हैं आज ही सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की मां की आत्मा की शांति के लिए दुआ की है। ऐसे में अजय देवगन, जैकलीन फर्नांडीस से लेकर सलमान खान तक ने भी ट्वीट कर दुःख जताया हैं। आप देख सकते हैं सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा- प्यारे अक्की, आपकी मां के निधन के बारे में सुनकर दुख पहुंचा। उनकी आत्मा को शांति मिले। आपके परिवार और तुम्हें मेरी संवेदनाएं।

वहीँ दूसरी तरफ अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा है- डियर अक्की, तुम्हारी मां के गुजर जाने पर मेरी संवेदनाएं। अरुणाजी की आत्मा को शांति मिले, तुम्हारे परिवार और तुम्हें मेरी संवेदनाएं। ओम शांति। इसी के साथ नील नितिन मुकेश, विंदू दारा सिंह, निमरत कौर, निखिल आडवाणी, मधुर भंडारकर, पूजा भट्ट, रेणुका सहाणे,जैकलीन फर्नांडिस, मनीष पॉल, पूजा हेगड़े, इमरान हाशमी, दिया मिर्जा समेत कई सेलेब्स ने एक्टर की मां के निधन पर दुख जताते हुए संवेदना व्यक्त की है। आपको बता दें कि अक्षय की माँ का अंतिम संस्कार भी किया जा चुका है।

Back to top button