बिहार: रेल पुल पर चलकर पार कर रहे थे नदी, तेज रफ्तार ट्रेन ने रौंदा, हुई 4 की मौत

मुंगेर. बिहार के मुंगेर जिले के अदलपुर रेलवे स्टेशन के पास सोमवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से 4 महिलाओं की मौत हो गई है। इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 
बिहार: रेल पुल पर चलकर पार कर रहे थे नदी, तेज रफ्तार ट्रेन ने रौंदा, हुई 4 की मौत

गंगा नहाने जा रही थी महिलाएं…

– घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग अदलपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास रेल पुल पर चलते हुए नदी पार कर रहे थे। उन्हें गंगा स्नान करने जाना था।
– इसी दौरान इंटरसिटी एक्सप्रेस उन्हें रौंदते हुए आगे निकल गई। बताया जा रहा है कि ट्रेन के ड्राइवर ने हॉर्न भी नहीं बजाया, जिसके चलते महिलाएं समय रहते रेल ट्रैक से हट नहीं पाईं।
– हादसे के बाद नाराज लोगों ने रेल ट्रैक जाम कर दिया है, जिससे ट्रेनों का परिचालन बाधित हुआ है।
– प्रशासन ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है। मरने वाली दो महिलाएं एक ही परिवार की थीं। हादसे का शिकार हुईं सभी महिलाएं धरहरा थाना क्षेत्र के अमारी
गांव की हैं।

रेल पुल पर चलकर नदी पार कर रहे थे सभी

– सोमवार सुबह करीब 6 बजे पुरुष और महिलाएं गंगा स्नान करने के लिए जमालपुर से होते हुए मुंगेर की कष्टहरणी घाट जाने के लिए ट्रेन पकड़ने निकले थे।
– सभी रेल ट्रैक पर चल रहे थे तभी एक ट्रेन किऊल की तरफ से सिटी बजाते हुए आई। पहली ट्रेन से बचने के लिए सभी लोग दूसरी पटरी पर खड़े हो गए।
– उसी दौरान दूसरी पटरी पर भागलपुर-दानापूर इंटर एक्सप्रेस आ गई और सभी को रौंदते हुए निकल गई। एक तरफ नदी था तो दूसरी तरफ ट्रेन आ रही आ रही थी। किसी को भागने का मौका तक नहीं मिला।

इसे भी देखें:- बेहद शर्मनाक: ये पुरुष सरेआम महिलाओं के साथ अश्लील हरकत कर सोशल मीडिया पर डालता था वीडियो

हादसे में इनकी हुई मौत

बीजो देवी (47), पति दिलीप कुमार यादव
गीता देवी (39), पति रमेश रविदास
रेखा देवी (40), पति किरण रविदास
अनिता देवी (39), पति छत्तीस दास
Back to top button