21 जुलाई 2021 का राशिफल, जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल :- समय अनुकूल है। घर में साज सज्जा पर धन खर्च होगा। नए वस्त्राभूषण की प्राप्ति हो सकती है। पारिवारिक माहौल आनंदप्रद रहेगा। धार्मिक रूचि बढेगी। जीवन साथी के व्यवहार में परिवर्तन से चिन्तित रहेंगे।


वृषभ राशिफल :- मनचाही सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। मकान बदलने के योग हैं। व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनेगी। प्रशासनिक सेना और सुरक्षा से जुड़े लोग सफल होंगे। भूमि संबंधित नए अनुबंध हो सकते हैं।


मिथुन राशिफल :- कार्यस्थल पर अधिकारियों को प्रभावित करने में सफल होंगे। जो लोग आप की निंदा करते थे, वे ही अब आप से जुड़ना चाहेंगे। पुराने विवाद के कारण तनाव में रहेंगे। आप फ़ालतू में ज्यादा निरर्थक न सोचें।


कर्क राशिफल :- दिन कई प्रकार के अनुभवों से युक्त रहेगा। दोस्तों से सहायता मिलेगी। नौकरी में तबादले के योग हैं। जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी। परिजनों से मनमुटाव होगा। प्रेम प्रसंग में नया मोड़ आएगा।


सिंह राशिफल :- अपने निजी संबंधों में छोटी छोटी बातों को लेकर हो रहे विवाद के कारण चिंता बढेगी। व्यापार में इच्छित लाभ होगा, लेकिन मेहनत अधिक होगी। सत्कार्य में रुचि बढ़ेगी।


कन्या राशिफल :- अध्ययन में बेहतर सफलता के योग हैं। भाइयों के साथ विवाद की स्थिति बन सकती है। शान्ति से काम करें और क्रोध पर नियंत्रण रखें। संतान के विवाह के लिए चिंतित होंगे।


तुला राशिफल :- राजनैतिक जातकों के लिए समय उपयुक्त हैं। विरोधी परास्त होंगे। और उन्नति के नए अवसर मिलेगे। आर्थिक लाभ के योग हैं। संतान सुख संभव। सुख सुविधा पर खर्च होगा।


वृश्चिक राशिफल :- काम को समय पर करते हुए अपनी जिम्मेदारी को पूरा करें। कार्यस्थल पर कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा।संतान से वाद-विवाद हो सकता है। वाहन खरीदने का मन बना रहे हैं, जो जल्द पूरा होगा। किसी ज्योतिर्लिंग के दर्शन होंगे।


धनु राशिफल :- किसी बात को ले कर मन विचलित होगा। आय की अधिकता रहेगी। जरूरी दस्तावेज को ढूढ़ने में समय व्यतीत होगा। कारोबार में सफल होने के लिए पहले कार्य योजना बनाए फिर उसे लागू करें। सफल होगे।


मकर राशिफल :- परिजनों की मदद से रुके काम पूरे होंगे। आर्थिक मामले सुलझेंगे। वाहन मशीनरी का क्रय कर सकते हैं।कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान होंगे। संतान के व्यवहार से दुखी होगे।


कुंभ राशिफल :- कारोबार विस्तार की रुपरेखा बन सकती है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। निजी संबंधों में नजदीकिया आएंगी। मांगलिक खर्च संभव है। किसी बात को लेकर आप परेशान हैं।

मीन राशिफल :- व्यापार में तंगी का सामना करना पड़ेगा। आपको अपने धोखा दे सकते हैं। शिव जी आराधना से कामना पूर्ण होगी। आप के व्यवहार के कारण लोग आप से दूर होंगे। अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है।

Back to top button