रानी चटर्जी ने अपने रूपांतरण से किया सबको हैरान ,पढ़े पूरी खबर …

भोजपुरी सिनेमा की बड़ी अदाकारा रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर यूपी से लेकर बिहार और पूरे देशभर के लोगों का दिल जीता। फिल्मों में उनके अभिनय को खूब पसंद किया जाता है। रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। किसी भी मुद्दे पर वो अपनी राय लोगों के सामने रखने से बिलकुल नहीं कतराती हैं।

रानी चटर्जी ने घटाया इतना वजन

सोशल मीडिया पर भी रानी चटर्जी की एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट हैं। वो अक्सर फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें भी साझा करती हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वजन घटाने के सफर के बारे में बताया है। उन्होंने अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिसमें एक फोटो 2012 की है और दूसरी 2020 की। इन दोनों तस्वीरों में ये साफ तौर पर नजर आ रहा है कि अपना वजह घटाने के लिए रानी ने अच्छी खासी मेहनत की है।

जन घटाने के लिए बहाया पसीना

उनकी ये तस्वीर उनकी मेहनत को साफ-साफ बयां कर रही है कि उन्होंने फैट टू फिट होने के लिए जिम में जमकर पसीना बहाया है। बता दें कि एक समय ऐसा था जब भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का वजन बहुत अधिक बढ़ा हुआ था, जिसके बारे में वो पहले भी बता चुकी हैं। अपनी कड़ी मेहनत के दम पर रानी चटर्जी ने अपना वजन घटाया। रानी अपनी कई वीडियोज और फोटोज में ये बता चुकी हैं कि वो खुद को कैसे फिट रखती हैं।

लोगों ने किए थे भद्दे-भद्दे कमेंट

रानी चटर्जी ने खुद इस बात का जिक्र कई दफा किया है कि जब उनका वजन बढ़ा हुआ था तो लोग उनके वजन को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट करते थे। पिछले कुछ समय से रानी चटर्जी जितना अपनी फिल्मों और गानों को लेकर चर्चा में नहीं आईं उतना वो अपने वजन को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। एक तरफ उनकी हॉट और दिलकश अदाओं ने फैंस का दिल चुरा लिया तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कई ताने भी सुने।

सोशल मीडिया पर लगाई ट्रोलर्स की क्लास

रानी चटर्जी के ऐसे कई पोस्ट हैं जो काफी चर्चा में रहे हैं। अपने पोस्ट के जरिए उन्होंने ट्रोलर्स की खूब क्लास लगाई और इसी के साथ उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपना वजह 79 किलो से कम किया। रानी का कहना है कि आज भी वजह घटाने के बावजूद कुछ लोग मुझे ट्रोल करते हैं। एक समय था जब मैं बहुत मोटी थी, लेकिन अब मैं बिलकुल फिट हूं।

इंडस्ट्री के कुछ लोग जलते हैं

रानी चटर्जी का कहना है कि इंडस्ट्री में कुछ लोग हैं जो उनसे जलते हैं और झूठी अफवाह फैलाते हैं। लेकिन उनके प्रशंसक उनकी हिम्मत हमेशा बढ़ाते हैं। रानी चटर्जी के डांस वीडियो से ज्यादा उनके फिटनेस से जुड़े पोस्ट देखने को मिलते हैं। लोग उनके इस जज्बे को पसंद भी करते हैं।

 

 

 

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button