प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को बदामी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं ये बात ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बादामी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ग्रैंड ओल्ड पार्टी ‘कांग्रेस’ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) आपके सामने कर्नाटक को नंबर-1 बनाने के लिए रोडमैप लेकर आई है… कांग्रेस ने तय किया है कि वो अपनी पुरानी आदतें नहीं छोड़ेगी, वो तुष्टीकरण, तालाबंदी और गाली को ही चुनावी मुद्दा बनाएगी।

”कांग्रेस की कूटनीति से पूरा कर्नाटक नाराज”

उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण वोटबैंक का, तालाबंदी भाजपा की गरीब कल्याण नीतियों पर, गाली ओबीसी और लिंगायत समाज को… कांग्रेस की इस कूटनीति से पूरा कर्नाटक नाराज है। इस वजह से 

इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने प्रदेशवासियोंं की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज जो मैंने बेंगलुरु में देखा, उसके बाद मैं विश्वास से कहता हूं कि यह चुनाव ना मोदी लड़वा रहा है, ना हमारे नेता लड़वा रहे हैं, ना हमारे उम्मीदवार लड़ रहे हैं। कर्नाटक का ये चुनाव भाजपा के लिए कर्नाटक की जनता लड़ रही है। उन्होंने कहा कि यहां का उत्साह देखने से पता चलता है कि कर्नाटक में फिर से डबल-इंजन सरकार की बनेगी।

इंटरनेट के दाम में आई गिरावट

उन्होंने कहा कि साल 2014 से पहले एक जीबी इंटरनेट की लागत 300 रुपये थी, लेकिन आज यह घटकर 10 रुपये प्रति जीबी हो गया है। भाजपा ने देश में एक मजबूत कनेक्टिविटी और बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर सुनिश्चित किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस का ये कौन सा पंजा है, जो एक रुपये में से 85 पैसे खा जाता है ? कांग्रेस के इन्हीं कुकर्मों के कारण हमारा देश इतने दशकों तक पिछड़ा बना रहा। जिन बीमारियों को कांग्रेस ने अपने बरसों के शासन में मजबूत किया अब भाजपा उन्हीं बीमारियों का परमानेंट इलाज कर रही है।

”लोकतंत्र पर हमला करते हैं कांग्रेसी”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग आज भी देश-दुनिया में भारत को लोकतंत्र की जननी कहने की हिम्मत नहीं करते, ये सिर्फ भारत के लोकतंत्र पर हमला करते हैं। यही गुलामी की मानसिकता है जिस से आज भारत बाहर आ रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपनी संस्कृति और अपनी विरासत के लिए समर्पित है। हम देश में विभिन्न पर्यटन सर्किटों के निर्माण और उनकी मजबूती के लिए काम कर रहे हैं, जिसकी बदौलत रोजगार के अपार अवसर पैदा हो रहे हैं।

Back to top button