Home > अपराध > पुलिस को लोगों ने बताया बोरी में है लाश, जब खोल के देखा तो सभी रह गए दंग

पुलिस को लोगों ने बताया बोरी में है लाश, जब खोल के देखा तो सभी रह गए दंग

पुलिस कंट्रोल रूम में शनिवार सुबह रेलवे लाइट प्वाइंट ब्रिज के पास एक बोरी की लाश मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया।  सूचना मिली कि बोरी से काफी बदबू आ रही है और मक्खियां भिनभिना रही हैं। सूचना के बाद तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो सामने के आया कि बोरी में एक कुत्ते का शव है। इस दौरान मौके पर लोगों का जमावड़ा लग या। सेक्टर-26 थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

दरअसल, हुआ यूं कि शनिवार सुबह करीब 10 बजे किसी रहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम में 100 नबंर पर सूचना दी कि रेलवे लाइट प्वाइंट ब्रिज के पास एक बोरी पड़ी हुई है, जिसमें से काफी बदबू आ रही है। बोरी के ऊपर काफी मक्खियां लिपटी हुई हैं, हो सकता है उसमें किसी की लाश हो। कंट्रोल पर सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। आनन-फानन में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंची और उस बोरी की जांच शुरू की।

पुलिस टीम ने जब बोरी को खोलकर देखा तो उसमें एक कुत्ते का शव पड़ा था। सेक्टर-26 बापूधाम चौकी इंचार्ज नवीन ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। प्राथमिक जांच में सामने आया कि कुत्ते के बीमार होने की वजह से उसे कोई बंद बोरे में फेंककर चला गया। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो दिन पहले हुआ था मर्डर

दुनिया की सबसे बेरहमी से की गयी हत्या, पति ने पत्नी की हत्या के लिए किया ये सब…

 ईस्ट डिवीजन के एरिया में दो दिन पहले 31 साल के अजय नाम के युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। ऐसे में शनिवार सुबह जब पुलिस को बोरी में शव होने की सूचना मिली तो महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस इस वजह से हरकत में गई कि दो दिन बाद एक और मर्डर तो नहीं हो गया हालांकि कुत्ते का शव मिलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

लगा ट्रैफिक जाम

घटना की सूचना फ्लैश होते ही एरिया में सनसनी फैल गई। लोग वहां पर इकट्ठा होने लगे। इस कारण काफी ट्रैफिक बढ़ गया। लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। लोग वाहनों को सड़क के किनारे खड़ी कर घटना के बारे में जानने की कोशिश कर रहे थे। 

15 अगस्त को लेकर पुलिस चौकन्नी

बता दें कि 15 अगस्त के मद्देनजर शहर की पुलिस काफी चौकन्नी है। पुलिस आए रात दिन नाकेबंदी कर लोगों से लगातार पूछताछ और उनकी वेरिफिकेशन कर रही है।  

Loading...

Check Also

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com