होटल के कमरे में हो रहा था ऐसा काम पुलिस ने खोला दरवाजा, झुका ली नजर

- in अपराध

मुजफ्फरपुर। सदर थाने के भगवानपुर आइजी कॉलोनी स्थित दो होटलों में बुधवार की दोपहर विशेष पुलिस टीम ने छापेमारी कर आठ प्रेमी युगलों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। टीम ने एक होटल संचालक मुकुल कुमार और दूसरे होटल के मैनेजर शंभु कुमार को भी गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी जब्त किये गये हैं।होटल के कमरे में हो रहा था ऐसा काम पुलिस ने खोला दरवाजा, झुका ली नजर

प्रेमी युगल से सदर थाने में पूछताछ के बाद सभी लड़कियों को महिला थाने के हवाले कर दिया गया। एसएसपी हरप्रीत कौर को सूचना मिली थी कि भगवानपुर आइजी कॉलोनी स्थित दो होटलों में प्रेमी-प्रेमिकाओं का पूरे दिन जमावड़ा लगा रहता था।

एसएसपी ने नगर डीएसपी मुकुल रंजन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया और  दोपहर करीब तीन बजे दोनों होटलों में छापेमारी की। पकड़ी गई लड़कियों में सात अलग- अलग कोचिंग की छात्राएं बतायी जा रही हैं।जबकि, एक महिला भी शामिल है। सभी के परिजनों को थाने बुलाकर नाम- पते का सत्यापन करने के बाद उनके हवाले कर दिया गया। 

एक अपराधी अर्जुन भी गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचा था होटल 

पकड़ाये प्रेमी युगल में एक मोतीपुर का अर्जुन कुमार शामिल है। वह मंगलवार को ही जेल से बाहर निकला था। उसके हाथ पर जेल का मुहर भी लगा हुआ है। उसको सदर थाने की पुलिस ने चार दिन पूर्व शराब के नशे में भगवानपुर चौक पर हंगामा करते पकड़ कर जेल भेजा था। अर्जुन ने पुलिस को बताया कि जेल से निकलने के बाद उसकी प्रेमिका ने मिलने की जिद की तो वह उसके साथ बुधवार को होटल गया था।

ब्यूटी पार्लर पर  छापा, पांच महिलाएं हिरासत में

नगर डीएसपी के नेतृत्व में विशेष टीम ने पहले नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित एक ब्यूटी पार्लर में छापेमारी की। वहां से पांच युवतियों को हिरासत में लिया गया। पुलिस को देखते ही वहां मौजूद ग्राहक भाग निकले। पुलिस जवानों ने ग्राहकों को पकडऩे की कोशिश की। लेकिन, कोई पकड़ा नहीं जा सका। युवतियों से पूछताछ के बाद सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर स्थित एक ब्यूटी पार्लर में छापेमारी की गई। लेकिन, वहां से कुछ नहीं मिला। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला