समस्तीपुर से पुलिस ने बरामद की लूटी गई एके 47 और कारतूस…

समस्तीपुर में वैशाली पुलिस टीम पर हमला कर लूटी गई एके 47 और कारतूस की बरामदगी हो गई है। एके 47 घटनास्थल से कुछ दूरी पर लावारिस हालात में बरामद हुई। पुलिस ने भी बरामदगी की पुष्टि कर दी है। पुलिस टीम पर हमला तब हुआ था, जब सोनवर्षा चौक के समीप अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी करने पहुंची थी। इस दौरान वैशाली पुलिस पर लोगों ने हमला बोल दिया। जिसमें पुलिस के दो जवान जख्मी हुए थे। हथियार भी लूट लिए थे 

दरअसल अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम सादी ड्रेस में गई थी। ग्रामीणों ने पुलिस टीम को ही अपराधी समझकर हमला बोल दिया था। लोगों की भीड़ ने पुलिस टीम के दो जवानों को पकड़ने के बाद जमकर पीटा, जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसी बीच भीड़ में शामिल कुछ लोग पुलिस से एके 47 लूट ली थी । घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची मुफस्सिल और नगर थाने की पुलिस जख्मी जवानों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। और लूटी गई एके 47 की तलाश चल रही थी। 

सदर अस्पताल में भर्ती वैशाली पुलिस के जवानों में मंजूर अली और प्रियतम कुमार पुष्पम शामिल हैं। हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वैशाली पुलिस किस मामले में किस अपराधी को पकड़ने आयी थी ? किस वजह से स्थानीय पुलिस को सूचना दिए बगैर अपराधी को पकड़ने आयी थी ? वहीं प्रभारी एसपी अमित कुमार ने घटना की पुष्टि की थी। हालांकि अब लूटी गई एके 47 बरामद होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस जरुर ली होगी। 

Back to top button