पटना पुलिस लाइन में सिपाही को आया गुस्सा, दिन-दहाड़े पुलिकर्मी के बेटे को भूना

- in बिहार, राज्य

पटना। राजधानी की कानून व्‍यवस्‍था का हाल यह हो गया है कि अब पुलिसकर्मी भी सरेआम हत्‍या करने लगे हैं। पटना पुलिस लाइन में मंगलवार की सुबह कांस्‍टेबल दिलीप कुमार द्वारा एक पुलिसकर्मी के बेटे की गोली मारकर हत्‍या से तो ऐसा ही लगता है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।पटना पुलिस लाइन में सिपाही को आया गुस्सा, दिन-दहाड़े पुलिकर्मी के बेटे को भूना

यह है घटना

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह राजधानी के अगमकुआं में पोस्टेड पुलिस वाहन चालक राजेन्द्र सिंह के बेटे दीपक की रिश्‍ते में बहनोई एक पुलिस कांस्‍टेबल दिलीप कुमार ने गोली मारकर हत्‍या कर दी।  दीपक को दिलीप ने अपनी एसएलआर राइफल से गोली मारी। बताया जाता है कि दोनों में किसी बात पर झगड़ा हुआ। इसके बाद दिलीप शस्त्रागार से राइफल लेकर निकला और उसे भून दिया। गोली मारने वाला सिपाही दिलीप मानसिक रूप से बीमार व सनकी बताया जाता है। उसे जेल से कैदी लाने के लिए ड्यूटी दी गई थी। वह हवलदारी कि ट्रेनिंग ले रहा था। मृतक दीपक आरोपित दिलीप के जीजा अंशु का छोटा भाई था।

आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने दिलीप की राइफल जब्‍त कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना ने पुलिस लाइन की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना के बाद पुलिस लाइन एक माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के