राजस्थान: ट्रेन की टक्कर से पिकअप के उड़े परखच्चे, छिटक कर हुई उलटी, तीन घायल

तालछापर (चूरू)। चूरू के तालछापर में रविवार सुबह रेलवे फाटक पार कर रही एक पिकअप ट्रेन की चपेट में अा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप पटरियों से दूर जा गिरी। पिकअप के परखच्चे उड़ गए और वह उलटी हो गई। उसमें सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। 
राजस्थान: ट्रेन की टक्कर से पिकअप के उड़े परखच्चे, छिटक कर हुई उलटी, तीन घायल

जानिए और इस बारे में….

– दिल्ली सराय रोहिल्ला से एक ट्रेन जोधपुर आ रही थी। जोधपुर मंडल में तालछापर के पास डेगाना रतनगढ़ रेलमार्ग के बीच से ट्रेन गुजर रही थी। वहां मानवरहित रेल फाटक से उसी समय एक पिकअप फाटक पार कर रही थी।
– फाटक मोड़ पर था और पिकअप चालक ट्रेन की तेजी को नहीं भांप सका। ड्राइवर ने ट्रेन को रोकने की कोशिश की लेकिन ट्रैक से निकलने से पहले ही ट्रेन ने पिकअप को टक्कर मार दी। टक्कर से पिकअप के परखच्चे उड़ गए। पिकअप उलटी होकर दूर जा गिरी। उसमें सवार तीनों लोग घायल हो गए।
– ट्रेन थोड़ी दूर जा कर रुक गई। ड्राइवर ने हादसे की सूचना निकटतम रेलवे स्टेशन को दी। वहां मौजूद ग्रामीण आए तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया। थोड़ी देर में पुलिस भी पहुंच गई।
– पिकअप में तीन लोग सवार थे। तीनों आगे बैठे थे। अगर वे पीछे की सीट पर बैठे होते तो उन्हें ज्यादा चोट आती क्योंकि पिकअप का पिछला हिस्सा ही पटरी पर था जिसे ट्रेन ने टक्कर मारी।

इसे भी पढ़ें:- योगी सरकार की आना-कानी के बीच सूखे से जूझ रहे किसान, अब सिर्फ ‘राम’ नाम का सहारा!

सवा घंटे खड़ी रही ट्रेन

– फाटक पर ट्रेन सवा घंटा खड़ी रही। रेलवे अधिकारी वहां पहुंचे तथा सवा घंटे बाद क्लियरेंस मिलने के बाद उसे रवाना किया गया।
Back to top button