नवरात्री में लगा Flipkart पर फोन का मेला, यंहा देखे पूरी लिस्ट….

अगर आपको एक नया स्मार्ट्फोन खरीदना है तो आपको घर से बाहर निकलने की जरूरत नहीं है. पिछले कुछ हफ्ते से देश के सबसे जाने माने ब्रांड अपने स्मार्ट्फोन ऑनलाइन शॉप पर लॉंच कर रहे हैं. अगर सितंबर और अक्टूबर को ही केवल गिनें तो कुल मिलाकर 22 स्मार्ट्फोन Flipkart पर लॉन्च हुए और इनमें से दस Flipkart के Big Billion Days में लॉन्च होंगे. Big Billion Days शुरू होंगे 16 अक्टूबर को (Flipkart Plus के सदस्य Offers को देख सकेंगे 15 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से, early access के अंतर्गत) और इस ऑनलाइन शॉपिंग के पर्व का अंत होगा 21 अक्टूबर को. इस दौरान ग्राहक Flipkart पर अपनी जरूरत के अनुसार खरीद सकेंगे अनेक नए फोन. क्योंकि इस दौरान बाजार के सबसे नामी ब्रांड लाएंगे Flipkart पर एक से एक बेहतरीन डील्स.

सितंबर में Flipkart पर काफी धूम मचाई realme की Narzo 20 सीरीज ने. इस सीरीज में तीन फोन है – realme Narzo 20A, realme Narzo 20 और realme Narzo 20 Pro. जहां Narzo 20A लाया है एक शानदार डिजाइन, अच्छा डिस्प्ले और बड़ी बैटरी (5000 mAh) और वह भी 10 हजार रुपये से कम में. Narzo 20 शानदार 48 मेगापिक्सल कैमरा और 6000 mAh बैटरी से लैस है और 20 Pro ने तो 15 हजार रुपये से कम दाम पर 65W फास्ट चार्जिंग लाकर सबको चौंका दिया. दूसरी तरफ था realme 7 और realme 7 Pro. Realme 7 लेके आया एक शानदार 90 Hz रीफ्रेश रेट का डिस्प्ले और बेहतरीन 64 मेगापिक्सल का कैमरा, जबकि 7 Pro के साथ है एक बड़ा, जानदार AMOLED डिस्प्ले और इनको चार्ज करने के लिए एक बहुत तेज 65W चार्जर.

लॉन्च के इस दौर में नई तेजी आएगी Flipkart के Big Billion Days के दौरान अक्टूबर 16 और 21 के बीच में 10 नए फोन भारत में Flipkart के जरिए लॉन्च होंगे. इनमे से सबसे नामी होगा गूगल का Pixel 4a. भारत Pixel 4 और Pixel 5 के औपचारिक दर्शन न कर सका, लेकिन Flipkart के जरिए Pixel 4a भारत में आ रहा है. गूगल के साफ सुथरे और सटीक Android और विश्व के सबसे शानदार कैमरे के साथ. Big Billion Days में Xiaomi के भी दो और premium फोन देखने को मिलेंगे जिनमें शामिल हैं 144 Hz के डिस्प्ले, बेहतरीन कैमरे और Qualcom Snapdragon 865 प्रॉसेसर se लैस Mi 10T ओर Mi 10T Pro. Samsung ने भी इस वक्त को चुना है. एक नई फोन श्रृंखला निकालने को आ रहा है Big Billion Days में Galaxy F series का पहला फोन, Galaxy F41, जिसमें होगा Samsung का मशहूर सूपर AMOLED डिस्प्ले, 64 मेगापिक्सल का कैमरा और 6000 mAh की बैटरी. यही नहीं,  Flipkart Smart Upgrade Plan के तहत आप खरीद सकते हैं इस फोन को मात्र 70 प्रतिशत कीमत देकर. इसी समय बाजार में दाखिल होगा नया moto razr, जो आएगा बेहतर प्रॉसेसर, 48 मेगापिक्सल कैमरा और अपने खास clamshell flip डिजाइन के साथ. इसी महीने में आपको vivo V20 भी देखने को मिलेगा जो आपको सिखाएगा बेहतरीन सेल्फी लेने का नायब तरीका और लाएगा एक चमचमाती हुई नई सटीक डिजाइन

vivo V20 एक खास Buy Back Guarantee ऑफर के साथ जिसके अंतर्गत इस फोन के खरीदनेवालों को मिलेगा Flipkart पर इसका सत्तर प्रतिशत exchange value नौ से बारह महीनों तक. वैसे ये buy back offer, vivo के 10 हजार रुपये से अधिक मूल्य के फोन पर उपलब्ध है, मात्र एक रुपये के खर्च पर. बजट बाज़ार में देखा जाए तो वहां भी realme 7i ने अपनी जगह बना ली है. ये बेहतरीन फोन लाएगा मन को खुश कर देने वाले दाम में 64 मेगापिक्सल कैमरा, 90 Hz डिस्प्ले और 5000 mAh बैटरी की बेहतरीन तिकड़ी. 5000 mAh के बैटरी, तीन कैमरे और मीडियाटेक का G35 प्रॉसेसर के साथ POCO C3 का भी 10 हजार रुपये में पूरी टक्कर देगा. दूसरी तरफ है Infinix जो अपने Hot 10 को भी मार्किट में उतार रहा है 6 GB RAM, G70 प्रॉसेसर और चार कैमरों के साथ. यही नहीं, Tecno भी इस दौरान अपने दाम में कम और काम में दम वाले Camon 16 सीरीज को लॉंन्च करेगा..

लगभग इन सारे फोन पर  product exchange की सुविधा उलब्ध है. इसके अलावा ग्राहकों को मिल सकते हैं अन्य offer अगर वह payment करते हैं SBI Card और Paytm wallet के जरिए, debit और credit card के जरिए तो जो फोन खरीदते हैं, उनको मिल सकती हैं No Cost EMI की सुविधा, जिसमें interest और processing fee की झंझट नहीं होती.

तो चाहे आपका बजट 10 हजार से नीचे हो या एक लाख के ऊपर, चाहे आपको बड़ी बैटरी वाला फोन चाहिए हो या जबरदस्त डिस्प्ले रेट वाला फोन, चाहे आप मेगापिक्सल के दीवाने हैं या चाहते हों सटीक Android, Flipkart पर आपको अपनी पसंद का स्मार्ट्फोन अवश्य मिलेगा. Big Billion Days के दौरान आपको घटे दाम और खास Offers के मिलने की भी पूरी संभावना है. आखिर Flipkart देश की नंबर 1 स्मार्ट्फोन की दुकान जो बन गया है. तो मौके का फायदा उठाइए, और 16 से 21 अक्टूबर के बीच Flipkart पर खरीदिए अपना नया फोन. ऐसे सुनहरे मौके बार-बार नहीं आते.

Back to top button