घर में सांप पकड़ने गया ये व्‍यक्ति वहां से निकले 100 किंग कोबरा उसके बाद जो हुआ….देखें वीडियो

इस दुनिया में बहुत से लोग ऐसे हैं, जो सांप से ड़रते हैं। इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके सामने एक छोटा सांप हैं, जहरीला सांप है या एक ऐसा सांप है, जो उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। ऐसे लोग तो बस सांप से ड़रना जानते हैं और कुछ नहीं। घर में अगर छोटा सा भी सांप आ जाए तो उसे देखकर डर लग जाता है। उसके पास जाने की हिम्मत नहीं होती लेकिन वहीं आज जो मामला सामने आया है उसमें बिल्‍कुल उल्‍टा हुआ।

हम जानते हैं कि सांपों की दुनिया कितनी खतरनाक और जहरीली होती है वहीं सांपों की प्रजातियों में सबसे ज्‍यादा जहरीला किंग कोबरा होता है जो कि हमारे देश में काफी कम मात्रा में पाया जाने वाला सांप हैं। किंग कोबरा के बारे में बताए तो अगर ये इंसानों को काटता हैं तो इंसान ज्यादा से ज्यादा 30 मिनट तक ही जिंदा रह सकता हैं और अगर उसका ईलाज उतनी देर में नहीं हो पाया तो उस इंसान की मृत्‍यु होनी तय है।

किंग कोबरा दुनिया के सबसे लम्बे ज़हरीले सांप माने जाते है। किंग कोबरा छह मीटर तक लंबा हो सकता है। किंग कोबरा अन्य सांपों को भी खा जाते हैं। चाहें वो जहरीले ही क्यों ना हो। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक इंसान सांप पकड़ने जाता तो हैं लेकिन वहीं हैरानी की बात ये होती है कि वहां से 100 सांप निकले फिर क्या हुआ ये दिखाएंगे। हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

इस विडियो में एक इंसान सांप पकड़ने के लिए एक पुराने घर में गया और वहां उस घर के बाहर कुछ सामान पड़ा था और वहां पर वो सांप पकड़ने के लिए सभी हथियार लेकर खड़ा हो गया। बता दें कि जैसे ही वो व्‍यक्ति वहां सांप पकड़ने पहुंचा और उसने एक चीज वहां से उठाई तो उसके नीचे 4-5 सांप मौजूद थे। वहीं ये सांप सामान्य नहीं बल्कि किंग कोबरा थे अब आप सोच सकते हैं कि आखिर कितना भयावह होगा। फिर क्‍या था उस व्‍यक्ति में उसने उन सांपों को एक एक करके पकड़ना शुरू किया और उसे एक जगह रखा और बंद कर दिया। फिर वहां उसने दूसरी चीज उठाई तो उसके नीचे से भी और सांप निकले।

दरअसल आपको बता दें कि जैसे जैसे वो इंसान साफ सफाई करता रहा वैसे वैसे वहां से और सांप निकलते गये। वहीं उसके पास करीब 100 किंग कोबरा एक साथ मौजूद थे जिसे उस बहादुर इंसान ने एक एक करके पकड़ लिया और अपनी थैली में बंद कर दिया। हैरानी की बात ये थी कि एक जगह इतने सांप निकल सकते हैं ऐसी कल्पना भी उसने नहीं की होगी। इस पूरे घटना का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है वहीं लोग इसे देखने के बाद कई तरह की प्रक्रिया दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभीतक इस वीडियो को 46 लाख से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।
देखें वीडियो:

=>
=>
loading...