साधू बनकर घर में आया व्‍यक्ति महिला के गहने ले गया। 

साधु के भेष में आए एक व्यक्ति ने बीमार पति को ठीक करने का हवाला देकर महिला के कानों के कांटे व कनोती चोरी कर लिए। घटना का पता महिला को बाबा के भेष में आए उक्त व्यक्ति के जाने के बाद चला। घटना खैरपुर चौकी अधीन एडीसी कालोनी सिरसा की है। पीड़िता ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए सोने के आभूषण बरामद करवाने की मांग की है।

बाबा के भेष में आया था आरोपित व्‍यक्ति

पुलिस को दी रिपोर्ट में सतलुज स्कूल के पास एडीसी कालोनी में रहने वाली कमला रानी ने बताया कि उसका पति डूंगर राम अधरंग से पीड़ित है। 19 मई को बाबा के भेष में एक व्यक्ति उसके घर आया और पीने के लिए पानी मांगा। पानी देने के दौरान उक्त व्यक्ति ने उसके पति को ठीक करने के लिए मंत्र देने की बात कही जिस पर वह बातों में आ गई।

महिला के गहने उतरवा लिए

आरोपित ने महिला के कानों के कांटे व कनौती उतार एक लाल कपड़े में कुछ बांधते हुए कहा कि वह कपड़े को मंदिर में रख दो और डेढ़ से तीन दिन बाद आभूषणों को अपने पति को दिखाकर पहन लेना। व्यक्ति के जाने पर महिला को उसकी हरकतों पर शक हुआ और उसने मंदिर में जाकर कपड़े को खोलकर देखा जिसमें सोने के आभूषण गायब थे।

बाबा के भेष में आए व्यक्ति की ठगी का तब महिला को एहसास हुआ और उसे ढूंढने का प्रयास किया परंतु वह तक जा चुका था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की है।

Back to top button