बिहार में प्रेम संबंधों को लेकर पंचायत ने दी लड़की को खंभे से बांधकर पीटने की सजा  

- in बिहार, राज्य

बगहा : बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के नौरंगिया थाना क्षेत्र की ग्राम बगहा पंचायत ने तुगलकी फरमान सुनाया. इससे लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेकर एक लड़की को खंभे में बांधकर उसकी पिटाई कर दी. घटना नौरंगिया थाना क्षेत्र के कटैया गांव की है, जहां एक ही लड़के की दो प्रेमिकाओं के बीच विवाद हो गया. आरोप है कि एक लड़की ने बदला लेने के लिए कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल कर दी. लड़की की पिटाई की फोटो और वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन जागा और कार्रवाई की.बिहार में प्रेम संबंधों को लेकर पंचायत ने दी लड़की को खंभे से बांधकर पीटने की सजा  

तस्वीरें वायरल करने के बाद थारू आदिवासी समुदाय के लोगों ने कानून को अपने हाथों में लिया. बीते तीन मई को पंचायत बुलाकर लड़की के खिलाफ तुगलकी फरमान जारी किया गया. पंचायत के फरमान के बाद लड़की को खंभे से बांधकर लात-घूसों से जमकर पिटाई की गई. इतना ही नहीं लड़की के जेवर तक लूट लिए गए. साथ ही पुलिस में इसकी शिकायत करने पर उसे जान से मार देने की धमकी भी दी गई.

लड़की की पिटाई की बात सामने आते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. एसपी अरविंद गुप्ता ने बताया कि मामला सामने आते ही हमने कार्रवाई शुरू की. घटना के महज एक घंटे के अंदर ही मामले के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वीडियो में चार लोग लड़की को बांधकर मारते हुए दिख रहे हैं उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा- आयोगों में राज्यवासियों की हो रही उपेक्षा

देहरादून: प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय