द केरल स्टोरी का अगला टारगेट 200 करोड़ क्लब..

अदा शर्मा स्टारर द केरल स्टोरी रिलीज के चंद दिनों में ही ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है। विवाद के चलते फिल्म की रिलीज पर संकट के बादल मंडरा रहे थे। वहीं, अब द केरल स्टोरी ने अपने बिजनेस से हर किसी की बोलती बंद कर दी है।

200 करोड़ क्लब में करेगी एंट्री

द केरल स्टोरी ने रिलीज के 13वें दिन यानी बुधवार को भी शानदार कलेक्शन किया। फिल्म पहले ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। अब द केरल स्टोरी 200 करोड़ में क्लब में एंट्री के लिए दौड़ लगा रही है।

फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन

5 मई को रिलीज हुई द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 8.50 करोड़ के साथ खाता खोला। वहीं, बीते हफ्ते वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो द केरल स्टोरी ने 12 मई शुक्रवार को देशभर में 12.35 करोड़ की कमाई की। वहीं, शनिवार को 19.50 और रविवार को 23.75 करोड़ का कलेक्शन किया।

द केरल स्टोरी का वीकेंड कलेक्शन

वीकेंड के बाद वर्क डेज में भी द केरल स्टोरी ने जमकर नोट छापे। फिल्म ने सोमवार (15 मई) को 10.30 करोड़ का कलेक्शन किया। जबकि, मंगलवार (16 मई) को कलेक्शन 9.65 करोड़ रहा। अब फिल्म के 13वें दिन का कलेक्शन भी गया।

13वें दिन कमाए इतने करोड़

द केरल स्टोरी ने शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, बुधवार (17 मई) को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 9.25 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही द केरल स्टोरी ने देशभर में 13 दिनों में लगभग 165.94 करोड़ का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म की कहानी

द केरल स्टोरी में तीन हिंदू लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जिनका ब्रेनवॉश करके धर्म परिवर्तन करा दिया जाता है। इसके बाद उन्हें आतंकवादी संगठन आईएसआईएस का हिस्सा बनने के लिए मजबूर किया जाता है अदा शर्मा की लीड रोल वाली द केरल स्टोरी को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। वहीं, विपुल शाह ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Back to top button