हत्यारे ने पहले महिला का गला काटा पति ने देख लिया तो उसकी भी कर दी हत्या

पठानकोट.संतनगर में बुजुर्ग दंपति की हत्या के 9 घंटे बाद खानपुर में उनके भांजे सुरिंद्र के आत्महत्या मामले को पुलिस सुलझाने का दावा कर रही है। पुलिस की थ्योरी मानें, तो लूट के इरादे से हत्यारे ने पहले बुजुर्ग आशा रानी (78) को ईंट से मारने के बाद चाकू से गला रेत कर उनकी हत्या कर दी। बुजुर्ग महिला का गला काटने के बाद हत्यारा कान से टाॅप्स निकाल रहा था, तो महिला के पति रत्न चंद ने उसे देख लिया। इसके बाद हत्यारे ने रत्न चंद का गला भी चाकू से काट दिया और चेहरे पर कई वार किए। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए चाकू को बरामद कर लिया है।
हत्यारे ने पहले महिला का गला काटा पति ने देख लिया तो उसकी भी कर दी हत्या
एसएसपी विवेकशील सोनी का कहना है कि पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। काफी हद तक मामला सुलझा लिया गया है जल्द ही सच सामने होगा। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग दंपति ने 30 सितंबर को सोने का गहना बेचा था, जिसके उन्हें 8 हजार रुपए मिले थे। घर आते समय बुजुर्ग रत्न ने आठ हजार रुपए से कोई जरूरी चीज खरीदने की जानकारी दुकान पर बैठे अपने एक करीबी को दी थी। शनिवार शाम करीब 5 बजे दंपति की हत्या हो गई।
हत्यारा शाम को घर में चोरी के इरादे से घुसा। बुजुर्ग ने अपने गहने और नकदी एक ट्रंक में ताला लगा कर रखे थे। इसके पास ही एक थैला लटका था, उसका सामान भी बाहर बिखरा था। ट्रंक से छेड़छाड़ के दौरान हत्यारे को बुजुर्ग महिला ने देख लिया और उससे उसकी हाथापाई भी हुई। इस बीच हत्यारा बाहर से ईंट लेकर आया और उसने बुजुर्ग महिला पर वार कर दिया।
Back to top button