मां ने लेस्बियन बेटी को लगवा दिया स्पर्म का इंजेक्शन, फिर जो हुआ…

मां और बेटी का रिश्ता दोस्तों से भी बढ़कर माना जाता हैं जो एक-दूसरे से अपने सुख-दुख को साझा करती हैं। अपने कंटेट के लिए विवादित ब्रिटेन का एक रियलिटी टीवी शो एसमदर्ड एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गया हैं जिसका कारण बनी मां-बेटी की एक अनोखी जोड़ी। इस शो में मां-बेटी की वैसी जोड़ियों के बारे में दिखाया जाता है, जो एक-दूसरे के काफी करीब हैं। लेकिन इस बार एसमदर्ड शो एक लेस्बियन कपल और उसकी मां के वजह से काफी चर्चा में है।

दरअसल, शो के प्रोमो में लॉरेन नाम की महिला बताती हैं कि उन्हें अपनी मां के वजह से बेहद अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। लॉरेन की मां को जब इस बात का एहसास हुआ कि उनकी बेटी लेस्बियन होने के कारण बच्चे पैदा करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही है, तो उन्होंने लॉरेन को स्पर्म इंजेक्शन लगा दिया। लॉरेन ने बताया कि उनकी मां अक्सर ये कहती हैं कि वे मेरे बच्चों को देखना चाहती हैं और उनके साथ खेलना चाहती हैं। हम हमेशा इस बारे में बात करते रहते हैं। शायद इसी वजह से उनके दिमाग में स्पर्म इंजेक्शन लगाने का ख्याल आया था।

लॉरेन ने कहा कि मेरी पार्टनर को जब इसके बारे में पता चलता, तो वो मुझे उन्हें छोड़ सकती थी। हालांकि, इस स्थिति से मैं किसी तरह निकल गई और मेरी तबियत पर भी इस इंजेक्शन का कोई खास असर नहीं पड़ा। वहीं इस मामले में लॉरेन की पार्टनर लारा कहती हैं कि लॉरेन और उनकी मां के बीच करीबियों को देखने के बाद ऐसा लगता है कि मैंने दो महिलाओं से शादी कर ली है। मुझे कई बार ऐसा लगता है कि मैंने लॉरेन और उसकी मां के साथ भी रिश्ते में आ चुकी हूं। लॉरा कहती हैं कि मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक पोलिगेमिस्ट रिश्ते में हूं।

Back to top button