अखिलेश ने कहा- भितरघाती जल्द होंगे पार्टी से बाहर, निष्ठावान व जिम्मेदार की पहचान होगी

कन्नौज। पूर्व मुख्यमंत्री व सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सपा में अब भितरघातियों को नहीं रखा जाएगा। जल्द ही विभीषण पार्टी से बाहर होंगे। गुरुवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तिर्वा में फगुहा भट्टा के सामने लखनऊ से सैफई जाते वक्त पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कार्यकर्ताओं यहां स्वागत किया।अखिलेश ने कहा- भितरघाती जल्द होंगे पार्टी से बाहर, निष्ठावान व जिम्मेदार की पहचान होगी

इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के भितरघाती लोग जल्द ही बाहर होंगे। इसके लिए काम किया जा रहा है। पार्टी के प्रति निष्ठावान व जिम्मेदार न होने वाले लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी। कार्यकर्ताओं ने होली की बधाई देने के साथ ही उनके साथ सेल्फी भी ली। 

भाजपा पर जमकर निशाना 

वह सैफई जाते समय आज कानपुर में में भी कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुए। सैफई पहुंच अपने आवास पर लोगों को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। कहा, राजनीति दल अब त्यौहारों पर भी कब्जा जमाने लगे हैं। आज प्रदेश में कानून व्यवस्था जितनी खराब है उतनी कभी नहीं हुई। फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा कि सुना है पालीथिन लगाकर मथुरा में होली खेली, मगर टीवी पर इसे नहीं दिखाया। परिवार के एक साथ होने के सवाल पर कहा कि वह कुछ नहीं बोलेंगे। यह कई बार जरूर बोले, होली पर गिले शिकवे दूर किए जाएंगे। घोटाले कर बड़े-बड़े उद्योगपति गरीबों का पैसा विदेश ले गए। राजस्थान व मध्यप्रदेश के उपचुनावों में नतीजा देखने को मिल गया, अब आने वाले समय में उत्तर प्रदेश की जनता भी जवाब देगी।

सैफई में होली खेलेंगे मुलायम व अखिलेश 

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सांसद धर्मेंद्र यादव और भाई अनुराग यादव भी पहुंच सैफई पहुंच गए हैं। बसरेहर में मुलायम  सिंह  यादव को लोगों ने होली की शुभकामनाएं दीं। शिवपाल यादव भी इटावा स्थित अपने आवास पर पहुंचे। हालांकि सांसद प्रो. रामगोपाल यादव आंख का आपरेशन के कारण नहीं रहेंगे।

You may also like

ग्रीटिंग कार्ड प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार सीएमएस छात्रा को

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) की