प्रेमी युगल ने इस तरह दे दी जान

- in बिहार, राज्य

पोठिया ओपी क्षेत्र के डूमर कोसी बरंडी नदी में शुक्रवार की दोपहर को एक प्रेमी युगल ने नदी में कूदकर जान दे दी। ग्रामीणों द्वारा दोनों के शव को बाहर निकाला गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच-पड़ताल मेें जुट गई। घटना का कारण परिजनों द्वारा शादी का विरोध माना जा रहा है।

प्रेमी युगल ने इस तरह दे दी जान

 पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। लड़की की पहचान निशा कुमारी (19 वर्ष) के रूप में हुई है। वह पोठिया ओपी क्षेत्र के डूमर गांव के ही डोमन राय की पुत्री थी। वहीं मृतक युवक की पहचान पूर्णिया जिले के काझा कोठी निवासी पवन मंडल के पुत्र मनीष मंडल (23 वर्ष) के रूप में हुई है। दोनों ओढऩी से एक साथ गले में फंदा डाल नदी में कूदे थे। 

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को डूबते देखने के बाद दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। पोठिया ओपी के सअनि उदय पासवान सदल बल पहुंचकर लाश को कब्जे में लिया। सूचना मिलते ही समेली अंचलाधिकारी पंकज कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इस दौरान आसपास के गांवों के लोगों की भीड़ लगी रही। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: भड़काऊ भाषण देने पर सपा के पूर्व सांसद के खिलाफ मामला दर्ज

बरेली जिला पुलिस ने सपा के पूर्व सांसद वीरपाल