युवराज के लाइट जाने वाले ट्वीट पर भज्जी ने दिया ये जवाब…

- in खेल

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह और युवराज सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के साथ मस्ती करते हैं. हरभजन सिंह ने अपने पंजाब के यार युवराज सिंह को एक मजेदार ट्वीट कर उनके साथ मजाक किया है.

दरअसल, युवराज सिंह ने अपने इलाके में बिजली न होने पर ट्वीट किया कि, ‘बांद्रा में लाइट गए हुए एक घंटे से ऊपर हो गया. कब तक वापस आएगी?’ युवराज के इस ट्वीट पर हरभजन सिंह ने खूब मजा लिया.

युवराज के ट्वीट पर हरभजन ने मजाक करते हुए लिखा, ‘बादशाहो बिल टाइम पर दिया करो.’ हरभजन के इस ट्वीट को पढ़कर कोई भी हंसी से लोटपोट हो जाएगा. सोशल मीडिया पर भी इसकी काफी चर्चा हो रही है.

सचिन भगवान, तो धोनी है क्रिकेट के देवता, जानिए ऐसा क्यों?

आपको बता दें कि हरभजन सिंह ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2016 में एशिया कप के दौरान खेला था. हरभजन सिंह ने 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट झटके हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2001 में ली गई हैट्रिक भी शामिल है. वहीं उन्होंने 236 वनडे मैचों में 269 विकेट भी लिए हैं.

वहीं, युवराज ने भारत के लिए आखिरी वनडे जून 2017 में खेला था और आईपीएल 11 में उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. युवराज ने अबतक 304 वनडे की 278 पारियों में 8701 रन बनाए हैं. उनका एवरेज 36.56 का है. युवराज ने 14 शतक और 52 अर्धशतक जमाए हैं.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल