विधायक ने देवासी समाज को दी सलाह, कहा- सोने की तस्करी करो, लेकिन नशा मत करो

- in राजस्थान

जयपुर। चुनावी साल में भाजपा विधायकों के आपत्तिजनक भाषण और बयान राजस्थान में भाजपा के लिए मुसीबत बनते जा रहे है। नया विवाद बिलाड़ा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अर्जुन लाल गर्ग के भाषण से उत्पन्न हुआ है।विधायक ने देवासी समाज को दी सलाह, कहा- सोने की तस्करी करो, लेकिन नशा मत करो

गर्ग ने जोधपुर में देवासी समाज के एक कार्यक्रम में भाषण देते हुए कहा कि,अगर समाज के लोगों को दो नंबर का धंधा करना है तो सोने की तस्करी करो,वहां कम से कम जमानत तो हो जाती है। उन्होंने कहा,नशे का कारोबार भी मत करो और खुद भी नशा मत करो। पैसा तो सोने की तस्करी में भी मिलता है और नशीले पदार्थों के व्यापार में भी मिलता है। लेकिन नशीले पदार्थों का व्यापार और सेवन दोनों खतरनाक है,इसलिए यह काम मत करो,चाहे सोने की तस्करी कर लो।

विधायक ने यह भाषण 7 मई को जोधपुर में देवासी समाज के एक कार्यक्रम में दिया था,लेकिन इस भाषण का वीड़ियो बुधवार रात को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। सोशल मीडिया पर वीड़ियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने विधायक से सफाई मांगी है।

विधायक का वीड़ियो वायरल होने के बाद कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा ने एक बयान में कहा कि सत्तारूढ़ दल भाजपा के विधायक लोगों को अपराध करने की सलाह दे रहे है,यह शर्म की बात है । अर्चना शर्मा ने कहा कि सरकार को विधायक के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं विधायक गर्ग ने कहा कि मैने नशा मुक्ति की बात कही थी,वीड़ियो कैसे बना और कहां से आया मुझे जानकारी नहीं है।

देवासी समाज के नेता प्रेमाराम देवासी,रामदेव देवासी और जयराम देवासी ने एक बयान में कहा कि भाजपा विधायक का बयान निंदनीय है। देवासी समाज का मुख्य व्यवसाय पशुपालन है और विधायक ने गलत काम करने की सलाह दी है । उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा,भवानी सिंह राजावत और कैलाश चौधरी कई बार सार्वजनिक रूप से इस तरह की बयानबाजी कर चुके कि जिससे पार्टी को मुश्किल का सामना करना पड़ा था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

…तो इस वजह से सीएम राजे की 52 हजार करोड़ की योजनाओं से खफा हुई कांग्रेस

नई दिल्‍ली: राजस्‍थान के चुनावी मौसम में इन दिनों वादों