रोमांटिक गानों के बादशाह का ट्रोलर्स को जवाब-सोशल मीडिया पर नहीं पढ़ता कमेंट

यूथ के फेवरेट सिंगर और रोमांटिक गानों के बादशाह अरिजीत सिंह का विवादों से पुराना नाता है. वैसे तो सिंगर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है लेकिन आलोचना करने वाले भी कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर वे ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं. एक इंटरव्यू में अरिजीत सिंह ने ट्रोलर्स को दो टूक जवाब दिया है.

उन्होंने कहा, मैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल उन चीजों को देखने के लिए करता हूं जो कि मेरे करीब होती हैं. मैं कमेंट्स को नहीं पढ़ता. मेरी टीम मेरे लिए कमेंट्स को फिल्टर करती है. मैं सोशल मीडिया पर आलोचकों पर ज्यादा ध्यान नहीं देता. मैं वही कहता हूं जो कहना चाहता हूं. मेरी टीम मुझे जो जरूरी होता है बताती है.

कुछ दिनों पहले अरिजीत का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे लाइव शो के दौरान गुस्से में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते दिखे. रॉकस्टार फिल्म का सॉन्ग ‘नादान परिंदे’ गाते अरिजीत माइक सही से ना लगे होने की वजह से गाते हुए गुस्से में दिखे. गुस्से में की गई अभद्र भाषा के लिए वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे.

अरिजीत सिंह की जिंदगी का खुला सबसे बड़ा राज़, जिस महिला से कि है शादी वो असल में…..

इससे पहले भी फिल्म सुल्तान के एक गाने के चलते सलमान से अनबन को लेकर वो विवादों में रहे थे. सलमान और अरिजीत को लेकर इस विवाद ने बाद में बड़ा रूप ले लिया था. गलती का आभास होने पर अरिजीत को सलमान से माफी भी मांगनी पड़ी थी.

हाल ही में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के गाने ‘बिंते दिल’ में अरिजीत सिंह की गायिकी ने सभी को दीवाना बना रखा है. पद्मावत से जुड़े विवाद के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, हर फिल्म को दिखाए जाने का मौका मिलना चाहिए. बहुत सारे लोगों की मेहनत के कारण एक फिल्म बन पाती है. मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे पद्मावत का गाना गाने का मौका मिला.

Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com