लड़की के यौन शोषण का आरोपी है यह IRS अधिकारी, पत्नी ने तलाक में मांगे एक करोड़

- in बिहार, राज्य

मधुबनी। सिक्किम की एक नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत मामले में निलंबित भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी रामबाबू गुप्ता से पत्नी दीप्ति ने तलाक मांगा है। पत्नी ने उनसे गुजारा भत्ता में 60 लाख रुपये तथा 60 लाख रुपये गुजारा भत्ता व 50 लाख मूल्य के जेवर, नकदी, कपड़े आदि की वापसी की गुहार लगाई है।लड़की के यौन शोषण का आरोपी है यह IRS अधिकारी, पत्नी ने तलाक में मांगे एक करोड़

विदित हो कि रामबाबू गुप्ता की पत्नी ने मधुबनी न्यायालय में 26 मार्च को वैवाहिक संबंध विच्छेद का मामला दायर किया था, जिसपर परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश प्रभु दयाल गुप्ता ने पांच अप्रैल से सुनवाई शुरू की है। सोमवार को रामबाबू को पुलिस हिरासत में परिवार न्यायालय में हाजिर किया गया। वहां उनकी पत्नी दीप्ति पूर्व से ही मौजूद थीं। दोनों पक्ष के वकीलों की दलीलों के बीच मामले की अगली सुनवाई की तिथि 18 मई तय कर दी गई।

दीप्ति ने अपनी अर्जी में बताया है कि 14 दिसंबर 2005 को रामबाबू गुप्ता से विवाह के बाद से ही ससुराल सीतामढ़ी के लक्ष्मीपुर और पटना में रहने के दौरान पति प्रताडि़त कर रहे थे। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई। इनमें तलाक पर भी सहमति बनी। बाद में पति व उनके परिजनों ने दीप्ति की बेरहमी से पिटाई कर करीब 45 लाख मूल्य के जेवर, नकदी, कपड़े छीन कर ससुराल से भगा दिया।

दीप्ति 2010 से पति से अलग होकर अपने मायके मधुबनी में रह रही हैं। दीप्ति ने तलाक के साथ 60 लाख रुपये गुजारा भत्ता व 50 लाख मूल्य के जेवर, नकदी, कपड़े की वापसी की गुहार लगाई है। रामबाबू गुप्ता की ससुराल मधुबनी शहर के राउतपट्टी मोहल्ले में है। उनके ससुर विष्णु राउत शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तेजस्वी बोले- लालू की अस्थायी जमानत रद्द करने की मांग सुशील मोदी की नकारात्मक राजनीति

पटना। राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने पिता और