इन अक्षरों के नाम वाले पति अपने बीवी के होते है पक्के गुलाम, देखिये कहीं आप भो तो नहीं…

- in जीवनशैली

जिसका एक पहिया पति है तो दूसरा पत्नी, ऐसे में ये रिश्ता दोनो के आपसी सहयोग और समर्पण से चलता है! पत्नी अगर समझदार और व्यहारिक ना हो तो घर परिवार की हालत खराब होते देर नहीं लगती, वहीं अगर पति जिम्मेदार और मेहनती ना हो तो दुनियादारी नहीं निभती है! साथ ही दोनों का आपसी मेल भी होना बेहद जरूरी है, ऐसे में इनके बीच परस्पर प्यार और समर्पण की भावना देख कुछ लोग भलें ही पति को जोरू का गुलाम कह सकते हैं, लेकिन वास्तव में ये इस रिश्ते को चलाने की ये एक कला भी हैं! जिसमें कुछ ही लोग माहिर होते हैं, और आज हम आपको ऐसे ही लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं!

इन अक्षरों के नाम वाले पति अपने बीवी के होते है पक्के गुलाम, देखिये कहीं आप भो तो नहीं...

 

वैसे हर लड़की की चाहत होती है, कि शादी के बाद उसका पति उसकी बात सुनें और उस अमल करें, पर हकीकत में किसी को कैसा जीवनसाथी मिलता है, इसकी कोई गारंटी नहीं है! हालांकि कुछ पत्नियां अपने पति को कंट्रोल करके अपनी बात मनवा लेते हैं, वहीं कुछ पति खुद ही पत्नी की हर इच्छा पर जानिसार कर देते हैं! वैसे एक ट्रिक है, जिससे ये जाना जा सकता है, कि आपके भावी पति देव आप पर कितना मेहरबान रहने वाले हैं, जी हां आप पति के नाम से ये जान सकते हैं, कि वो आपकी सुनेगें की नहीं! तो चलिए जानते हैं, ऐसे नाम वाले पतियों के बारे में, जो शादी के बाद अपनी पत्नी को सिर-आंखों पर बिठाते हैं…….

 

A नाम के पुरूष:- अपनी बीवी पर जानिसार करने वालों में A नाम के पुरूष सबसे आगे हैं! जिन पुरषों का नाम A से शुरू होता है, वे अपनी बीवी के हर तकलीफ और सुख-दुख को अपना मान कर चलते हैं, और इनका केयरिंग नेचर ही इन्हें बीवी का गुलाम बनाता है! ऐसे में ये किसी दबाव में नहीं बल्कि अपने मन की खुशी के लिए बीवी की हर बात मानते हैं, और उन्हें कोई तकलीफ नहीं देना चाहते हैं!

लड़कियां, लड़कों के इन 7 मैजिक झूट ऐसे हो जाती है इंप्रेस और दे देती है…

 

K नाम के पुरूष:- वैसे दिन पुरूषों का नाम K से शुरू होता है, वो काफी जिद्दी स्वभाव के होते हैं! लेकिन वहीं शादी के बाद ये अपनी पत्नी के कंट्रोल में रहते हैं, और अपने बीवी के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं! वैसे शादी से पहले तो K नाम के पुरूष बहुत रौब दिखाते हैं! लेकिन शादी के बाद इनका व्यवहार पूरी तरह से बदल जाता है, और पत्नी के लिए समर्पित हो जाते हैं!

 

R नाम के पुरूष:- वहीं R नाम के पुरूष दिल के बड़े साफ होते हैं, और अपनी बीवी को खुश रखने के लिए हर सम्भव कोशिश करते हैं! यहां तक कि शादी के ये लोग अपनी पत्नी से कुछ काम करवाना नहीं चाहते, ऐसे में जॉब से थक कर आने के बाद भी ये अपनी पत्नी के लिए कुछ ना काम कुछ जरूर करते हैं! इनका सहयोगी रवैया ही दूसरों की नजरों में इन्हे पत्नी का गुलाम बना देता है!

 

P नाम वाले लोग:- वहीं P अक्षर के नाम वाले पुरूष अपने वैवाहिक जीवन को काफी समझदारी और दिमाग से चलाते हैं! ऐसे में ये अपने वैवाहिक जीवन की खुशियों बनाए रखने के लिए, अपनी पत्नी की हर छोटी-बड़ी बात मानकर चलते हैं, और उससे भरपूर सहयोग और प्यार देते हैं! ताकि इनका आपसी रिश्ता हमेशा खुशहाल रह सके, उनके इसी सोच और नेचर की वजह से लोग इन्हें बीवी की गुलाम कह सकते हैं!

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हाथ पैरों की रंगत निखार देंगे ये घरेलू उपाय…

कोई भी मौसम हो हाथ पैरों में धूप