पति कर रहा था दूसरी शादी, पत्नी ने खबर सुनते ही पुलिस की इस तरह उड़ाई नींद

पति के दूसरी शादी करने की खबर मिलते ही मायके में रह रही पत्नी ने पुलिस की नींद उड़ा दी। महिला ने जो किया उसके बाद से पुलिस प्रशासन भी सकते में है।

पति कर रहा था दूसरी शादी, पत्नी ने खबर सुनते ही पुलिस की इस तरह उड़ाई नींद

विवाहिता ने उपजिलाधिकारी से शादी रुकवाने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी यदि प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की तो वह आत्मदाह कर लेगी। निहंदपुर सुठारी निवासी विवाहिता शबाना खातून सोमवार को उप जिलाधिकारी लक्सर के कार्यालय में पहुंची और शिकायत की कि उसकी शादी गांव के वसीम अहमद से हुई थी।

शादी के करीब एक महीने बाद उसके पति और ससुराल वालों ने दहेज की मांग करते हुए उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया था। इसके बाद शबाना ने अपने पति वसीम अहमद और उसके परिजनों पर दहेज की मांग करने और मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाते हुए लक्सर कोतवाली और न्यायालय में मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला कोर्ट में विचाराधीन है। तभी से शबाना अपने मायके वालों के साथ निहंदपुर सुठारी में रह रही है। शबाना का आरोप है कि उसका पति एक जनवरी को दूसरी शादी करने जा रहा है। शबाना ने उप जिलाधिकारी से मांग की कि वह पति को दूसरी शादी के लिए रोके। साथ ही चेतावनी दी यदि उसके पति की दूसरी शादी पर रोक नहीं लगाई तो वह आत्मदाह कर लेगी।

 
 
Back to top button