दूल्हे के दोस्त को शादी में नहीं मिला पापड़, फिर जो हुआ जानकर

शादी में फूफा और जीजाजी को मुंह फुलाकर गुस्साते हुए तो आपने कई बार सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसी शादी देखी है जहां लोगो आपस में इसलिए भीड़ गए कि खाने में पापड़ नहीं मिला। आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी कि झगड़ा करने वाले कोई और नहीं बल्कि दूल्हे के दोस्त ही थे। जी हां, हाल ही में केरल में एक शादी के दौरान अराजक दृश्य देखने को मिला। वजह थी सिर्फ एक पापड़। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

यह घटना कथित तौर पर अलाप्पुझा जिले में हुई थी। जब दूल्हे के दोस्तों ने और पापड़ मांगे तो उन्हें मना कर दिया गया, सिर्फ इसी बात पर आपस में बहसबाजी शुरू हो गई और धीरे-धीरे मामला इतना गरमा गया कि लोग लड़ाई-झगड़े पर उतर आए।

https://twitter.com/ByRakeshSimha/status/1564349331591024640?

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शादी के हॉल में दो गुट आपस में झगड़ रहे हैं, लोग एक-दूसरे को लात-घूंसे मार रहे हैं। लड़ाई इस हद तक पहुंच गई कि न केवल मुक्केबाजी हुई बल्कि कुर्सियां और मेजें भी एक-दूसरे पर फेंक दी गईं। कुछ लोगों ने खाने के टेबल के पास रखी बाल्टियों से भी वार किया। राकेश कुमार सिम्हा नाम के शख्स ने इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया है साथ ही उन्होंने लिखा, ‘केरल के महान 100% साक्षर राज्य में, दूल्हे के दोस्तों द्वारा दावत के दौरान पापड़ की मांग करने के बाद एक शादी में लड़ाई छिड़ गई।’ झड़प के बाद अलाप्पुझा पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया, जिनकी पहचान फिलहाल की जा रही है।

Back to top button