पिता की हत्या कर शव के साथ जो किया…उसे जानकर होश उड़ जाएंगे

जिसने उंगली पकड़कर चलना सिखाया, उसी पिता का कातिल बन गया बेटा। फिर शव के साथ उसने जो किया, देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए। घटना पंजाब के बठिंडा की है। गांव सेमा कलां में एक युवक ने जमीन के लालच में साथियों के साथ मिलकर पिता को पहले बुरी तरह पीटा फिर कमरे में गड्ढा खोदकर जिंदा ही दफना दिया। मामले का खुलासा लगभग सवा महीने बाद उस समय हुआ जब पुलिस ने मृतक गुरदीप सिंह के भाई हमीर सिंह के बयान पर युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की।

Loading...

पिता की हत्या कर शव के साथ जो किया...उसे जानकर होश उड़ जाएंगे नथाना के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रछपाल सिंह ने बताया कि गुरदीप सिंह के पास कुछ एकड़ जमीन थी। वह शराब पीने का आदी था। उसका बेटा आजादवीर सिंह अकसर जमीन को उसके नाम करवाने के लिए झगड़ा करता था।

सात जनवरी को फिर से बाप-बेटे में झगड़ा हुआ। इस पर आरोपी बेटे ने अपने साथियों को बुलाया और पिता को बुरी तरह पीटा। इसके बाद उसने तूड़ी वाले कमरे में चार फुट गहरा गड्ढा खोदकर पिता को जिंदा ही दफना दिया।

दो दिन पहले मृतक के भाई हमीर सिंह को अपनी भतीजे की हरकतों पर संदेह हुआ। इस पर उसने भतीजे के खिलाफ अपने भाई की हत्या का केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने जब आजादवीर से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि शव को बरामद कर लिया गया है। पुलिस आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल करेगी। इस दौरान पता लगाया जाएगा कि आरोपी ने किन साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com