दूल्हे को मोबाइल पर बात करना पड़ गया भारी, हो गई मौत

- in उत्तरप्रदेश

शाम को बरात में दूल्हा बनने की तैयारी के लिए बाजार सामान खरीदने निकला इंजीनियर नंदौसी फाटक के पास दो ट्रेनों के बीच आकर कट गया। ट्रेन आने के बावजूद वह मोबाइल फोन पर बात करते हुए ट्रैक पार कर रहा था। उसने पहला ट्रैक तो पार कर लिया, लेकिन जैसे ही दूसरे ट्रैक पर पहुंचा उस पर भी ट्रेन आ गई।

दूल्हे को मोबाइल पर बात करना पड़ गया भारी, हो गई मौत

सीबीगंज के नदोसी गांव निवासी नरेश पाल गंगवार (28) तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे थे। वह दिल्ली की मदर डेयरी कंपनी में इंजीनियर थे। कुछ दिन पहले कंपनी ने उन्हें बरेली स्थित एक दूध कंपनी में काम करने के लिए भेजा था। उनकी शादी शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा के तहबरगंज निवासी युवती से हुई थी। रविवार को उनकी बरात चढऩी थी। सुबह वह बाजार से कुछ सामान खरीदने के लिए पैदल निकले थे। नदोसी फाटक पर ट्रेन आती देख वह मोबाइल पर बात करते हुए तेजी से ट्रैक पार करने लगे। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आ गए।

पति पर शक का सवार हुआ ऐसा भूत कि पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला

सड़क हादसे में दूल्हे की मौत, जीजा समेत दो जख्मी

 कन्नौज : तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दूल्हे की मौत हो गई, जबकि जीजा व एक अन्य को गंभीर चोटें आईं। परिजनों ने सिपाहियों पर रुपये लेकर पिकअप छोडऩे का आरोप लगा देर तक हंगामा व नारेबाजी की। तिर्वा में इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के बेलामऊ सरैंया गांव निवासी विशाल सोलंकी (25) की रविवार को शादी होनी थी। इससे पहले विशाल अपने जीजा श्याम सुंदर व उनके दोस्त सुनील कुमार निवासी किलापुर्वा, थाना सिकंदरपुर, जिला कासगंज के साथ बाइक से तिर्वा कस्बे के गांधी चौक पर ब्यूटी पार्लर के लिए निकला था। इंदरगढ़ तिराहे के पास तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक पर टक्कर मार दी। इससे तीनों गिर पड़े। भागने के चक्कर में पिकअप चालक ने विशाल को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सुनील को गंभीर हालत में कानपुर भेजा गया है।  

 

You may also like

राम मंदिर का समर्थन किए बगैर राहुल गांधी नहीं हो सकते सच्चे हिंदू : आचार्य सतेंद्र दास

अयोध्या: राहुल गांधी के ‘शिवभक्त’ अवतार और एक के बाद