अपने पेरेंट्स से भी कभी नहीं बता पाती हैं लड़कियां ऐसी बातें…

अक्सर हम जानते हैं बच्चे मां-बाप के लाडले होते हैं। वे अपनी हर छोटी-मोटी बातें अपने मां-बाप से शेयर करते हैं। लेकिन कुछ बातें ऐसी भी हैं जो लड़कियां अपने मां-बाप से नहीं कह पाती। फिर चाहे वे मां-बाप जीतने मर्जी करीब क्यों ना हो। आज हम आपको लड़कियों की कुछ ऐसी बातें बताएंगे जिन्हें वे अपने मां-बाप से कहना तो चाहती हैं लेकिन डर के कारण कुछ कह नहीं पाती है।

शेयर नहीं कर पाती हैं ऐसी बातें

लड़का हो या फिर लड़की, आज के समय में गर्लफ्रेंड या ब्वायफ्रैंड का होना आम बात है। लेकिन डर के कारण यह बात लड़की अपने मां-बाप से यह बात कभी नहीं कह पाती है।

जब भी कोई लड़की अपने किसी अच्छे दोस्त से फोन पर बात कर रही होती हैं और पेरेंट्स पूछ लें कि किससे बात कर रही हो तो लड़कियों का जवाव ज्यादातर यही होता है कि वह अपनी किसी सहेली से बात कर रही है।

लड़कियां अक्सर अपने पेरेंट्स से अपने फेल होने के बारे में नहीं कह पाती। उनको फेल होने का गम नहीं बल्कि मम्मा-पापा को बताया कैसे जाएं, बस इसी चीज का उन्हें डर लगा रहता है।

अक्सर क्या होता है कि जब लड़कियां बाहर घूमने जाती हैं तो वे अपने घर से झूठ बोल कर जाती हैं कि वे अपनी किसी सहेली के घर पढ़ने जा रही है।

Back to top button