दूसरे कमरे में पढ़ाई कर रही थी लड़की, जब आधी रात को मां ने देखा तो निकल पड़ी उनकी चीख

हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जो कि बिहार के सीवान की है यहां की दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा के सुसाइड का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस छात्रा का इस तरह से अचानक सुसाइड करने के पीछे की वजह उसका पेपर खराब होने के कारण है इतना ही नहीं जानकारी के ि‍लए आपको बता दें कि इस छात्रा ने बुधवार रात को सुसाइड किया जब परिवार के सभी लोग खाने के बाद सोने जा रहे थे। लड़की इमानुएल मिशन स्कूल की 10वीं की स्टूडेंट थी।

दूसरे कमरे में पढ़ाई कर रही थी लड़की, जब आधी रात को मां ने देखा तो निकल पड़ी उनकी चीखबताया जा रहा है कि इस घटना की जानकारी परिवार के लोगों को रात में करीब एक बजे हुई जब उसकी मम्‍मी किसी काम से उठी और अपनी बेटी को देखने के लिए उसके कमरे में गई लेकिन उनहें जरा भी आभास नहीं होगा कि उनकी बेटी ऐसा कदम भी उठाएगी। जैसे ही मां बेटी के कमरे में पहुंची उन्‍होंने बेटी को पंखे से लटकता देख दंग रह गई।

आपको बता दें कि इस छात्रा की उम्र करीब 16 साल थी और इसका नाम ऋतु था। पिता से पूछे जाने पर पता चला कि ये घटना अचानक हुई बुधवार के रात का समय था जब सभी लोग एक साथ बैठकर टीवी देख रहे थे वहीं ऋतु दूसरे कमरे में पढ़ाई कर रही थी। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात परिवार के अन्य सदस्य घर में बैठ कर टीवी देख रहे थे। ऋतु दूसरे कमरे में पढ़ रही थी।

Loading...

Check Also

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

पश्चिम बंगाल की किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को अब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com