घर में डरी हुई रहती थी बच्‍ची, तो पिता ने लगाया सीसीटीवी, फिर दिखा कुछ ऐसा की सब हो गये पागल…

आधुनिक युग में, भूतों के भूतों और भूतों और भूतों के बारे में बात करना बेकार लगता है। बहुत से लोग इसे मस्तिष्क का सार कहते हैं, कई पौराणिक कहानियाँ, और बहुत से लोग अंधविश्वासों के परिणाम बताते हैं। लेकिन कभी-कभी हमारे सामने ऐसी रहस्यमय घटनाएं होती हैं और आप, जो उनसे दूर नहीं हो सकते, भले ही हम उन्हें देखना चाहते हैं। ऐसे ही एक मामले का वीडियो, इन दिनों, फेसबुक पर वायरल हो रहा है।

समझाएं कि यह वीडियो फ्रांस से है, जहां एक व्यक्ति के पास अपने घर के हर कमरे में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे। यह उसके निर्दोष बच्चे की वजह से थी, क्योंकि पिछले कई दिनों से वह निर्दोष और भयभीत हो गई थी। लेकिन वह अपने माता-पिता को कुछ भी नहीं बता पा रही थी। इस मामले को गंभीरता से लेना, पिता ने पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगाने का फैसला किया। इसके बाद, जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, तो बहुत आश्चर्य की बात निकल गई।

सड़कोंं पर टॉपलेस घूमती रही यह मॉडल, जिसे देख कर लोग हुए हैरान…

वास्तव में, एक लड़की की गुड़िया, इस घटना में भूत की तरह व्यवहार करती है, और इसने बच्चे को सदमे में लाया है। वीडियो में आप गुड़िया के साथ खेल रहे बच्चे को देख सकते हैं, और आप अपने सिर को दूसरी गुड़िया भी देख सकते हैं। इससे पहले भी, घर में ऐसे अजीब काम थे। लेकिन सीसीटीवी कैमरों में, वे वास्तव में आश्चर्यचकित थे|

Back to top button