दूध लेने जा रही थी युवती को मनचलों ने पकड़ा और ले गए पार्क में, फिर जो हुआ वो किसी ने नहीं सोचा था..

आज हम आपको एक ऐसी खबर देने जा रहे हैं जिसे जानकर आपका दिल दहल उठेगा. जैसा की आप सब जानते हैं आजकल लड़की से छेड़छाड़ एक आम सी बात हो गई है. एक ऐसा ही मामला दिल्ली के सुल्तानीपुर में देखने को मिला हैं. यहाँ दूध लेने आई एक युवती को कुछ मनचलों ने पकड़ लिया और पार्क में लेकर गंदा काम करने लगे लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि युवती उन बदमाशो की हवस का शिकार होने से बच गई.

दूध लेने जा रही थी युवती को मनचलों ने पकड़ा और ले गए पार्क में, फिर जो हुआ वो किसी ने नहीं सोचा था..लड़की को जबरन पार्क में ले गए मनचले !
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुल्तानीपूरी इलाके की रहने वाली 18 वर्षीय लड़की बीते रविवार दूध लेने के लिए घर के पास की दूकान में गई थी. वो जैसे ही रास्ते में पार्क के नजदीक पहुंची तो वहां मुकेश उर्फ़ मुक्की अपने चार अन्य दोस्तों के साथ खड़ा हुआ था. ये लोग लड़की पर अश्लील कमेन्ट करने लगे. जब लकड़ी ने इस बात का विरोध किया तो इन चारों लड़कों ने उसको पकड़ा और पार्क ले जाने लगे.

ये लड़के लड़की को लेकर पार्क के गेट तक पहुंचे ही थे कि लड़की के बुआ के बेटे ने इन्हें देख लिया. अपनी बहन को मुसीबत में देख भाई उसे बचाने आया और उन लड़को से भीड़ गया. इसी बीच लड़कों ने युवती के कपड़े भी फाड़ दिए और लड़ाई झगड़े में लड़को ने लड़की को छोड़ दिया और उसके भाई को मारने लगे. मुकेश ने अपनी बीयर की बोतल से लड़की के भाई के सिर पर तेज़ वार भी किया जिसके चलते वो घायल हो गया.

बता दें कि लड़की वहां से भाग गई और अपने घरवालो को उस जगह पर ले आई जहाँ ये सब हो रहा था. लेकिन इन युवको ने लड़की के घरवालों की भी पिटाई कर दी और वहां से भाग गये. झगड़े में घायल लड़की के घर वालो को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया. पुलिस भी सुचना मिलते अस्पताल पहुँच गई और सभी का बयान ले लिया.

फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही हैं. परिजनों का यह भी कहना हैं कि आरोपी मुकेश के खिलाफ पहले से कई अपराध दर्ज हैं. साथ ही वो अपने गुंडों से कहकर हमें केश वापस लेने की धमकी भी दे रहा हैं. वो इसे पुरे मामले को झूठा करार देना चाहता हैं.

Loading...

Check Also

तेलंगाना विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी, तेज हुई चुनावी सरगर्मियां

तेलंगाना विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया औपचारिक रूप से शुरू करने के लिए आज यानि सोमवार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com