लड़की को पसंद नहीं आया दूल्हा तो जहर खाकर दे दी जान, बिना दुल्हन लौटी बारात

- in बिहार

एक लड़की को अपने पसंद का दूल्हा नहीं मिलने की बात इस तरह नागवार गुजरी कि दरवाजे पर बरात पहुंचने की खबर सुनते ही लड़की ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. लड़की के परिजन उसे बेहोशी की हालत में नजदीक के अस्पताल लेकर गए, लेकिन वह बंद था. परिजनों ने हार नहीं मानी और उसे दूसरे हॉस्पीटल ले गए, लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. बरात को भी बगैर दुल्हन ही वापस लौटना पड़ा.

लड़की को पसंद नहीं आया दूल्हा तो जहर खाकर दे दी जान, बिना दुल्हन लौटी बारात

यह दिल दहला देने वाली घटना झारखण्ड के चतरा जिला के कुन्दा थाना क्षेत्र की है. बोधाडीह पंचायत स्थित पतरा गांव में लड़की के घर बारात पहुंचने से पूर्व ही लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना सोमवार को देर रात की है.

सगी चाची का रेप करना चाहता था युवक, चाची ने चाकू से काटा गुप्तांग

जानकारी अनुसार कुन्दा निवासी रामदेव भारती के 19 वर्षीय बेटी सोनी कुमारी की शादी सिकिदाग पंचायत के लोटवा गांव निवासी विजय भारती के बेटे मखिन्द्र भारती के साथ तय हुई थी. दोनों की शादी 30 अप्रैल को होनी थी. लड़की को लड़का पसंद नहीं होने की वजह से लड़की अपने घरवाले के समक्ष पहले से ही शादी से इनकार रही थी. घरवालो के आगे उसकी एक न चली और तय दिन पर शादी की तैयारी शुरू हो गई.

इस बात से नाराज लड़की ने दरवाजे पर बारात आने की खबर सुनकर जहर खा लिया. खबर मिलते ही लड़की के परिजनों ने आनन-फानन मे उसे कुन्दा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए जो कि बंद पड़ा था. रात होने की वजह से वहां ना तो कोई डॉक्टर मौजूद थे और ना ही कोई स्वास्थ्यकर्मी. लड़की के परिजन उसे दूसरे हॉस्पीटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पूर्व मुख्यमंत्री शास्त्री जयंती कार्यक्रम से नदारद रहे तेजस्वी-तेज प्रताप, लग रहे कयास

पटना । पूर्व मुख्यमंत्री भोला पासवान शास्त्री की जयंती