केबीसी 12 सालों के इतिहास में ऐसा पहला एपिसोड, बिना फास्टेस्ट फिंगर प्रिंट के हॉट सीट पर पहुंची कंटेस्टेंट

नई दिल्ली। रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ का लेटेस्ट एपिसोड एतिहासिक रहा। इस एपिसोड में पहली बार ऐसा हुआ जब अमिताभ ने बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले हॉटसीट पर आने का मौका दिया। इस सबसे बड़े और लोकप्रिय टीवी शो के 12 सालों के इतिहास में होस्ट अमिताभ बच्चन ने पहली बार ऐसा किया।

दरअसल, पश्चिम बंगाल से आईं कंटेस्टेंट रुना साहा लगातार दो बार फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने से चूक गईं। इसके बाद वह सेट पर ही रोने लगीं और उन्हें भावुक होते देखकर अमिताभ ने रुना को सेट पर बुला लिया। अमिताभ द्वारा रुना को हॉटसीट पर बुलाए जाने को लेकर वह बहुत भावुक हो गईं और कुर्सी पर बैठने के बाद जोर-जोर से रोनी लगीं।

अमिताभ ने रूना को समझाया और उनसे कहा कि रोने का समय अब समाप्त हो गया है और टिश्यू का समय आ गया है। अमिताभ ने रुना को टिश्यू पेपर दिए और उन्हें शांत हो जाने के लिए कहा। काफी समझदारी से गेम को खेलते हुए वह बहुत जल्द 10 हजार रुपये का पड़ाव पार कर गईं।

बतौर रोलओवर कंटेस्टेंट रूना शुक्रवार को खेल शुरू करेंगी। रूना ने अपनी तकलीफ भरी कहानी शो पर बताई। उन्होंने बताया कि उनकी शादी कम उम्र में हो गई थी। और ज्यादातर वक्त वह घर के कामकाज में ही लगी रहती थीं. हालांकि वह चाहती थीं कि वह अपनी खुद की कुछ पहचान बनाएं।

Back to top button