फिल्म ‘हम साथ साथ है’ कि ये छोटी बच्ची अब हो गई है बड़ी, तस्वीरें देखने के बाद आप भी…

फिल्मों में हम जिन बच्चों के किरदारों को देखते हैं अक्सर उनकी वही प्यारी सी छवि सालों बाद तक हमारे ज़ेहन में बस रहती है जबकि उस किरदार को निभाने वाले बाल कलाकार समय के साथ परिपक्व हो चले रहते हैं। ऐसी ही एक प्यारी सी बच्ची की छवि है हम सबके ज़ेहन में बसी हुई है फिल्म ”हम साथ साथ हैं” के राधिका की ।हम साथ साथ है

वह किरदार निभाने वाली ”जोया अफरोज” हैं। जोया कि उम्र 23वर्ष हो गयी है और जोया जितनी प्यारी बचपन में थी उतनी ही हॉट औैर खूबसूरत बड़ी होकर दिख रही हैं ।

बॉलीवुड ने कई मेकोवर्स और एवोल्यूशन्स देखे हैं, लेकिन सबसे बहतरीन रहे हैं उन क्यूट चाइल्ड आर्टिस्ट्स के सफर जो अब हो गए हैं बेहद हॉट!

ऐसी ही एक क्यूटी, जो अब बन चुकी है एक हॉटी हैं ज़ोया अफरोज जिन्हें आप सूरज बड़जात्या की ब्लॉकबस्टर फिल्म ”हम साथ साथ हैं”  की राधिका के रूप में बेहतर जानते होंगे। ज़ोया ने इस फिल्म में नीलम और सूरज ठाकूर की बेटी राधिका का किरदार निभाया था।

इसे भी पढ़े: हर तरफ हो रही दीपिका पादुकोण की ‘सौतन’ की चर्चा, ‘घूमर’ गाने ने बंद कर दी सबकी बोलती

ज़ोया अफ़रोज़ एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जिनका जन्म 10 जनवरी 1994 में हुआ है । हम साथ-साथ हैं और ‘कुछ ना कहो’ जैसी फिल्मों में काम करने वाली जोया ने नौ साल की उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।

उन्होंने टीवी शो ‘सोन परी’ में भी काम किया है। बतौर बाल कलाकार फिल्मों और टीवी शो में अपने काम के जरिए छाप छोड़ने वाली जोया अफरोज ने युवा अभिनेत्री के रूप में 2014 में फिल्म ‘द एक्सपोज’ के जरिये रुपहले पर्दे पर आगाज किया था ।

नवाबों के शहर लखनउ से ताल्लुक रखने वाली ज़ोया साल 2013 में मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी हैं जिसके बाद इन्होंने बड़े पर्दे पर अपना कमबैक किया हिमेश रेशमियां और हनी सिंह  स्टारर ‘द एक्सपोज़’ से।

ज़ोया आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं हाल ही में इंस्टा पर शेयर कुछ तस्वीरें हैं जो बेहद ही हॉट लुक में है।ये तस्वीरें आपके रातों की नींद उड़ा सकती हैं।…

Back to top button