जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकवादियों और सेना के बीच जारी है मुठभेड़

- in कश्मीर

जम्मू- कश्मीर के कुपवाड़ा के तंगदर इलाके में आतंकवादियों और सेना के बीच एक मुठभेड़ शुरू हुई है। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकवादियों और सेना के बीच जारी है मुठभेड़

हिज्ब ने एसपीओ का नौकरी छोड़ने की दी धमकी

उधर, हिजबुल मुजाहिदीन ने शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के त्राल में पोस्टर जारी कर विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) को 15 दिनों में नौकरी छोड़ने या फिर गंभीर परिणाम भुगतने का फरमान सुनाया है। पुलिस ने पोस्टरों को जब्त कर संबंधित कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सुबह जिला पुलवामा के अंतर्गत त्राल में कई जगह धमकी भरे पोस्टर खंभो, दीवारों और मस्जिदों के बाहर चिपके पाए गए। हिज्ब कमांडर हमाद खान की तरफ जारी पोस्टरों में लिखा है कि कश्मीर में जारी आजादी की जंग और जिहाद अपने फैसलाकुन मोड़ पर है। जल्द हम कामयाब होंगे।

इसलिए सोच समझकर हिज्ब ने कुछ फैसले लिए हैं। पुलिस में भर्ती सभी एसपीओ को 15 दिनों में नौकरी छोड़ने का हुक्म सुनाया जाता है। बहुत से लोग यहां सुरक्षाबलों के लिए काम कर रहे हैं, उन सभी के नाम-पता हमारे पास हैं।

हिज्ब कमांडर ने नशेडि़यों को भी चेताया है और उसके साथ ही अभिभावकों व कोचिंग सेंटर प्रबंधकों को लड़कियों पर खास नजर रखने, लड़कों के साथ उनके मेल जोल पर रोक लगाने और गैर इस्लामिक तौर तरीके अपनाने से मना करने को कहा है। आतंकी कमांडर ने कहा है कि अगर 15 दिनों में इन बातों पर अमल नहीं हुआ तो हिजब के लोग सीधी कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पाक ने BSF जवान के शरीर से की बर्बरता, बॉर्डर पर पहली बार ऐसी घटना

जम्मू। पाकिस्तान ने फिर कायरतापूर्ण कार्रवाई को अंजाम दिया