तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय को मिली बड़ी रहत…

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय को मिली जमानत के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने शुक्रवार को अपने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय को दी गई जमानत न केवल कल्वाकुंतला चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली सरकार के चेहरे पर एक तमाचा है, बल्कि आम आदमी की जीत भी है।

एसएससी हिंदी पेपर लीक मामले में जमानत मिलने के बाद तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और सांसद बंडी संजय को शुक्रवार को करीमनगर जेल से रिहा कर दिया गया।

केसीआर सरकार के चेहरे पर एक तमाचा’

केसीआर के नेतृत्व वाली सरकार पर कटाक्ष करते हुए चुघ ने कहा, “बंडी संजय की जमानत उन लोगों की जीत है, जिनके लिए संजय प्रश्न पत्र लीक होने की लड़ाई लड़ रहे थे और साथ ही, केसीआर सरकार के चेहरे पर एक तमाचा भी है। “

‘तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर भ्रष्टाचार में डूबे’

चुघ भाजपा अध्यक्ष की ओर से संजय के परिवार से मिलने पहुंचे और कहा, “तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं, वो तेलंगाना में लाखों युवाओं की आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “केसीआर सरकार द्वारा प्रश्न पत्र लीक मामले में लाखों छात्रों को ठगने के बाद जिस तरह से संजय, केसीआर सरकार के खिलाफ लड़ रहे थे, उससे साफ पता चलता है कि केसीआर सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है।”

‘संजय की गिरफ्तारी स्पष्ट रूप से असंवैधानिक थी’

उन्होंने कहा कि न्याय को सामने लाने के लिए भाजपा न्यायपालिका की ऋणी है। चुघ ने कहा, “लोकसभा सदस्य संजय की गिरफ्तारी स्पष्ट रूप से असंवैधानिक थी, क्योंकि लोकसभा का सत्र चल रहा था और केसीआर सरकार ने लोकसभा अध्यक्ष को इस बारे में सूचित करना भी जरूरी नहीं समझा था।“

Back to top button