शराबी ने सांप को काटा, फिर जाने क्या हुआ?

सांप के काटने से इंसानों के मरने की बात अब बीते जमाने की बात होने हो गई है. क्योंकि अब सांप से इंसानों को नहीं, बल्कि इंसानों से सापं को डर लगने लगा है. जी हां, आपने शायद ही इससे पहले कभी सुना होगा कि किसी इंसान के काटने से सांप को मौत हुई हो, मगर यह बिल्कुल सच है. क्योंकि मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की सबलगढ़ तहसील के पचेर गांव में शुक्रवार की शाम शराब के नशे में धुत एक युवक ने एक सांप को दबोच लिया और उसे काट लिया, जिससे सांप की मौत हो गई.

Loading...

शराबी ने सांप को काटा, फिर जाने क्या हुआ?

बताया जा रहा है कि बाद में शराबी युवक भी बेहोश होकर गिर पड़ा. जिसके बहाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर आज अस्पताल ने उस युवक को डिस्चार्ज कर दिया. जिला अस्पताल के चिकित्सा विशेषज्ञ डॉ राघवेंद्र यादव ने बताया कि युवक कल्याण जालिम सिंह कुशवाह (34) ने शुक्रवार को अपने खेत पर शराब पी, तभी वहां एक जहरीला सांप निकला. सांप को देखते ही वह बौखला गया और उसने झपट्टा मार सांप को दबोच लिया और उसे काट लिया.

‘अंतिम इच्छा’ सिर्फ दोस्त ही पूरा कर सकते हैं, ये हृदयस्पर्शी वीडियो देख के यकीन हो जायेगा

युवक के काटने के तुंरत बाद ही सांप ने दम तोड़ दिया. डॉ यादव ने बताया कि सांप का जहर जैविक प्रोटीन होता है. बॉडी में इंजेक्ट होने और खून में मिलने के बाद ही इसका असर होता है. युवक को ज़हर का असर नहीं हुआ. वह अधिक शराब पीए होने और घबराहट की वजह से बेहोश हो गया था. होश में आने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com