Home > धर्म > शिवरात्रि की रात का सपना बताएगा भविष्य, अगर इनमें से कुछ भी दिख गया तो समझो हो गए मालामाल !

शिवरात्रि की रात का सपना बताएगा भविष्य, अगर इनमें से कुछ भी दिख गया तो समझो हो गए मालामाल !

महाशिवरात्रि की रात आपको सपने में क्या नजर आता है इसका बहुत बड़ा संबंध है कि शिवजी का आशीर्वाद आखिर में आपको मिला भी है या नहीं, आपको आपके सपने से ही पता लग जायेगा कि भगवान शिव ने आपको आशीर्वाद दिया भी या नही,

शिवरात्रि की रात का सपना बताएगा भविष्य, अगर इनमें से कुछ भी दिख गया तो समझो हो गए मालामाल !महाशिवरात्रि पर भगवान शिव शंकर को प्रसन्न करने का प्रयास तो हम सभी करेंगे व्रत ,पूजा, पाठ आदि किया जायेगा लेकिन महाशिवरात्रि की रात आपको सपने में क्या नजर आता है? इसका बहुत बड़ा संबंध है कि शिवजी का आशीर्वाद आखिर में आपको मिला भी है या नहीं, आपको आपके सपने से ही पता लग जायेगा कि भगवान शिव ने आपको आशीर्वाद दिया भी या नही, अगर आपको सपने में ये दिख जाए तो आपको निश्चित ही उनका आशीर्वाद मिल चूका है तो आइए जानते है सपनों में दिखने वाली चीज के बारे में..

शिवरात्रि की रात अगर आपको सांप सपने में दिख गया तो फिर तो आपको बहुत ही जल्द धन लाभ होने वाला है चाहे वो कोई पुराना अटका हुआ पैसा हो या फिर आप नया कही हाथ पैर मार रहे हो, धन कमाने के लिए सपने में सांप का दिखना शुभ संकेत माने जाते है.

वहीं अगर शिवजी के सिर से गंगा नदी बेहती हुई दिखें तो ये पवित्रता का संकेत है इससे आपके घर में प्रेम और ज्ञान का निवाश होगा.

शिवजी के डमरू का दिखना ध्वनी का संकेत होता है इसका मतलब है कि आपके व्यक्तिगत और नौकरी या व्यापारिक जीवन में बहुत ही जल्द सकारात्मक परिवर्तन आने वाला है जिसमे आप सफलता को प्राप्त करने में सफल हो जायेंगे.

शिवजी की तीसरी आँख का दिखना ये आपके जीवन में अच्छे और महत्पूर्ण सकारात्मक बदलाव होने संकेत है चाहे आप अपनी नौकरी बदलना चाहते हो या व्यापार में कोई नया कामकाज शुरू करना चाहते हो तो ये उसी का संकेत है इससे आगे की जानकारी हम आपको इस विडियो के माध्यम से देने जा रहे है जिसे जानना आपके लिए बेहद जरूरी है.

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें………

Loading...

Check Also

अगर आपके भी हाथ में है ये निशान, तो गले के रोग से जाएगी आपकी…

हस्‍तरेखा में मुख्‍य रेखाओं के साथ चिह्नों का अपना महत्‍व है। ये चिह्न जीवन पर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com