आग की तरह देश में फैल गई इस जिंदा अभिनेत्री की मौत की खबर

- in मनोरंजन

ये तो हम सभी जानते हैं कि साल 2018 बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ कई बड़े हस्तियों के लिए बुरा रहा है इस साल के शुरूआत से ही बेहद ही दुखद खबर सुनने को मिल रही है। वैसे आज भी एक ऐसी ही बुरी खबर सुनने को मिली है जो कि फिल्‍म जगत से ही जुड़ी हुई हैं। हम सभी ये तो जान ही चुके हैं कि इस बार एक के बाद एक कई सेलेब्स इस दुनिया को अलविदा कह चुके है।

वहीं सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स की मौत को लेकर खबरें वायरल होती रहती हैं लेकिन आज जिनके बारे में पता चला है उसे सुनकर एक बार फिर से गमगीन माहोल बन गया है बता दें कि कल यानि की 27 मार्च को एक एक्ट्रेस की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी लेकिन साथ ही उस एक्ट्रेस की मौत को लेकर एक खुलासा भी हुआ है आइये जानते हैं पूरा मामला।

सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है थी कि कन्नड की एक्ट्रेस जयंती का निधन का हो गया है। कन्नड़ एक्ट्रेस जयंती के निधन की खबर आई। बताया गया कि काफी समय से बीमार चल रहीं इस एक्ट्रेस का बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया। कन्नड की जानी मानी एक्ट्रेस जयंती की मौत की खबर 27 मार्च की रात को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। हर तरफ जयंती की खबर ही चल रही थी। सोशल मीडिया पर उनके फैंस श्रद्धांजलि दे रहे थे। लेकिन बता दें एक्ट्रेस की मौत की खबर बिल्कुल गलत है। जानकारी के लिए बता दें कि ये खबर करीब 27 मार्च की रात को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

इसी बीच एक खबर सामने आई की यह एक अफवाह है अब ये खबर कौन चलाया इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। जयंती की मौत की खबर को उनके परिवार वालों ने अफवाह बताया है। जयंती के परि‍वार वालों को जैसे ही एक्ट्रेस की मौत की खबरों के बारे में पता चला तभी उन्होंने इस खबर का खंडन कि‍या। परि‍वार के मुताबि‍क, फिलहाल जयंती का अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह रि‍कवर कर कर रही हैं।

परिवार वालों ने कहा कि जयंती काफी दिनों से अस्थमा की बीमारी से जूझ रही थी। जिसके कारण ज्यादा तबीयत खराब होने पर उनको 25 मार्च को बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और इस अस्पताल में उनका इलाज हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि 60 के दशक में जयंती ने 3 बॉलीवुड फिल्मों तीन बहुरानियां, तुमसे अच्छा कौन है और गुड़ा जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। 6 जनवरी 1945 को कर्नाटक में जन्मीं जयंती ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी। एक समय था, जब वह सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा के तौर पर जानी जाती थीं।

जयंती ने अलग- अलग भाषाओं को मिलकर 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। 60 से 80 के दशक में जयंती ने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकाराओं में से एक जानी मानी जंयती ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। उन्होंने कन्नड़ एक्टर डॉ. राजकुमार के साथ 45 फिल्में की थीं, जो एक रिकॉर्ड है।

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के