पटना के बिहटा में करंट की चपेट में आने से पति और पत्नी की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क किया जाम

Bihar News पटना में करंट की चपेट में आने की वजह से पति और पत्नी की मौत हो गई। पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के सहवाजपुर गांव के बधार में खेत मे काम करने जाने के दौरान करंट की चपेट में आने से एक दंपति की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं मृतक के पिता सहित दो बेटे भी इसकी चपेट में आए लेकिन बिजली कट होने की वजह से उनकी जान बच गई। दंपती की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान अकलू महतो का 40 वर्षीय उपेन्द्र कुमार एवं उनकी 32 वर्षीय पत्नी नीलू देवी के रूप में की गई है। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस के साथ हाथापाई भी की।

 पति को बचाने गई पत्नी भी झुलसी

घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने दंपति के शव को बिहटा-पाली मुख्य मार्ग के बिजली आफिस कार्यालय के पास बीच सड़क पर रख आगजनी की और जमकर हंगामा किया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि, गुरुवार की सुबह पति-पत्नी सहित पूरा परिवार खेत पर काम कर रहे थे। इसी दौरान 11 हजार वोल्ट की जर्जर तार अचानक टूट कर गिर पड़ा। तार के टूटने की वजह से उपन्द्र कुमार उसके संपर्क में आकर झुलस गया। पति को बचाने गई पत्नी भी करंट की चपेट में आ गई। बताया जाता है कि दोनों को झुलसा देख बेटा राहुल ,गोलू और उपेन्द्र के पिता अकलू महतो को भी हल्का झटका लगा लेकिन बिजली कट गई। स्थानीय लोगों ने पांचों झुलसे लोगों को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने पति और पत्नी को मृत घोषित कर दिया। जबकि झुलसे तीनों लोगों को खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

 

 

आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। गुस्साए लोगों ने पीड़ित परिवार को 10-10 लाख के मुआवजे के साथ सरकारी नौकरी की मांग की। खबर के मुताबिक इस दौरान पुलिस और आक्रोशित लोगों के बीच झड़प भी हुई।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button