कमाल का क्रिकेटर हैं ये डॉगी, वीडियो देख सभी हो गए हैरान…

क्या कुत्ते जल्द ही इंसानों को पीछे छोड़ने वाले हैं, क्या वो वाकई इंसानों की संगत में रहकर इँसानों से ज्यादा काबिल बनते जा रहे हैं. कहीं ऐसा तो नहीं होगा कि इंसान डॉगीज़ को नहीं बल्कि डॉगीज़ इंसानों को लेकर घूमने जाएंगे? ये सारी संभावनाएं आशंकाए उनकी बढ़ती प्रतिभा देखकर जताई जाने लगी है. क्योंकि अब कुत्ते क्रिकेट भी खेलने लगे हैं.

ट्विटर पर @Yoda4ever के शेयर वीडियो में एक डॉगी ने ऐसी कमाल की बल्लेबाज़ी की कि लोग देखते ही रह गए. गेंद बैट पर आते ही ऐसा डॉगी ने ऐसा शानदार शॉट मारा कि विराट कोहली और धोनी जैसे महान क्रिकेटर भी शरमा जाएं. फिर तो कुत्ते की कमाल की बल्लेबाज़ी देख सब चौंक गए. वीडियो को अब तक सवा 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

कभी नहीं देखी होगी कुत्ते की कमाल की क्रिकेट
कोई भी संभावना ऐसे ही नहीं जताई जाती. उसके पीछे कहीं न कहीं एक मजबूत आधार ज़रूर होता है. यही वजह है कि अब कुत्तों के बढ़ते टैलेंट को देख अंदाज़ा लगने लगा है कि जल्द ही वो इंसानों पर राज करने लग जाएंगे. दरअसल ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक डॉगी अपने मालिक के साथ क्रिकेट खेलता नज़र आ रहा है. कुत्ते नें मुंह में पीले रंग का बैट पकड़ रखा है जबकि मालिक एक पेशेवर गेंदबाज़ की तरह गेंदबाज़ी करते हैं जिसपर कुत्ते ने भी इतने शानदार अनुभवी अंदाज़ में गेंद पर शॉट मारा जिसने देखने वालों को हैरान कर दिया.

https://twitter.com/Yoda4ever/status/1527718298615304192?

डॉगी के एक शॉट ने जीत लिया लाखों का दिल
कहावत है पूत के पांव पालने में ही नज़र आ जाते हैं ठीक उसी तर्ज पर डॉगी की एक बाल पर की गई बैटिंग ने उसके भीतर के क्रिकेटर के परिचय करा दिया. तभी तो वीडियो में बॉलिंग करने वाला शख्स की डॉगी का शॉट देख चौंक सा गया. उसे भी खेल-खेल में उछाली गई बॉल पर एख कुत्ते से ऐसे शॉट की उम्मीद शायद ही रही होगी. यही वजह है कि इस कुत्ते की बल्लेबाज़ी का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले, 27 हज़ार के करीब लाइक्स के साथ यूज़र्स ने 5500 के करीब कमेंट्स भी किए. जिससे डॉगी के बैटिंग स्किल्स का काबिलियत का अंदाज़ा बखूबी लगाया जा सकता, जिससे उसके मुरीदों की संख्या में हर मिनट इज़ाफा हो रहा है.

Back to top button