रेखा के बंगले में दी कोरोना ने दस्तक, मिले 4 कोरोना पॉजिटिव…

बीते मंगलवार को एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद रेखा के बांद्रा स्थित बंगले के कुछ हिस्से को सील करने का फैसला किया गया. ठीक एक हफ्ते के अंदर अब सिक्योरिटी गार्ड के बाद 4 और लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है. वहीं रेखा का कोविड टेस्ट भी अभी तक नहीं हुआ है.

बीएमसी ने रेखा को सलाह दी थी कि वो अपना कोविड का परीक्षण करवाएं. रेखा ने कहा था कि वो खुद से अपना कोविड टेस्ट करवाएंगी. लेकिन बीएमसी को अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं मिली है. बीएमसी का कहना था कि रेखा को टेस्ट करवाने के लिए बाध्य नहीं किया जाता है क्योंकि वो सुरक्षा गार्ड से सीधे संपर्क में नहीं थी. उन्होंने बीएमसी को सूचित किया था कि वो पिछले कुछ हफ्तों से घर में क्वारनटीन में हैं.

रेखा के बंगले के पास मिले 4 कोरोना पॉजिटिव

अब रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के बाद, पास के बंगले के चार और चौकीदार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी को बीएमसी कोविड फैसिलिटी में भेज दिया गया है. 9 और करीबी कॉन्टेक्ट्स की रिपोर्ट का इंतजार है. वार्ड कार्यालय के अनुसार, ये स्टाफ नियमित रूप से मिल रहे होंगे, इसलिए संक्रमित हो गए.

मालूम हो कि रेखा मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड एरिया में स्थित अपने ‘सी स्प्रिंग्स’ नाम के बंगले में रहती हैं. उनके इस बंगले पर दो सुराक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं, जिनमें से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. उसका बांद्रा के कोरोना सेंटर में ट्रीटमेंट चल रहा है. बीएमसी के अधिकारियों ने रेखा के बंगले के बाहर नोटिस लगाया है, जिस पर इसे कंटेनमेंट जोन बताया है.

Back to top button