कांग्रेसी नेता की अश्लील हरकत हुई वायरल सबके सामने किया ऐसा काम, देखकर चौंक जाएंगे आप

- in राष्ट्रीय, वायरल

कांग्रेस पार्टी के नेता किस हद तक गिर सकते है वो हम सब जानते है. उनके कई नेताओं पर महिलाओं के शोषण
का आरोप भी लगा है पर कोई यह बात साबित नहीं कर पाया. कांग्रेस के नेताओं ने अभी तक किसी महिला को सार्वजनिक स्थल पर ऐसा कुछ नहीं किया था पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देख कर सब के होश उड़ गए है. एक कांग्रेसी नेता ने भरे मंच पर मर्यादा की सभी सीमाएं लांघ दीं.

कांग्रेसी नेता की अश्लील हुई वायरल सबके सामने किया ऐसा काम, देखकर चौंक जाएंगे आप मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि कांग्रेस से हम और उम्मीद भी क्या कर सकते है, देश को लूटना और महिलाओं का शोषण करना कांग्रेसियों का काम है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया हमेशा सुर्खियों में रहते है. सिद्धरमैया का विवादों से पुराना नाता है, या यु कहे तो काफी रंगीन मिजाज नेता है. अब हाल के एक कार्यकर्म का वीडियो सामने आया है जिसमे उन्होंने सारी हदें ही पार कर दी है. इससे पहले भी उन्होंने एक कार्यकर्म में एक महिला को गलत तरीके से पब्लिक प्लेस पर मजाक के अंदाज में घुस्से मारा था.

गौरतलब है कि सिद्धारमैया का वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है! कांग्रेस पार्टी के नेता अक्सर ऐसे विवादों में घिरे पाए जाते है. यह कहना गलत नहीं होगा की कांग्रेस में रनगरसीए नेताओं की कमी नहीं है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया एक बार फिर विवादों में फंस गए है. दरअसल सोशल मीडिया पर सिद्धारमैया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीडियों में देख सकते है कि एक कार्यक्रम में पहुंचे सिद्धारमैया के स्वागत के लिए कुछ महिलाएं मंच पहुंची. मंच पर पहुंचती महिलाओं ने पहले सीएम सिद्धारमैया का फूलों से स्वागत किया लेकिन कुछ देर बाद महिलाओं ने सिद्धारमैया के साथ सेल्फी लेनी शुरु कर दी. मगर मंच पर सीएम सिद्धारमैया ने ऐसा कुछ कर डाला जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बना डाला.

देखिये वीडियो !!

बताते चलें कि सिद्धारमैया ने मंच पर सेल्फी ले रही एक महिला का हाथ पकड़कर उसे अपनी ओर खींच लिया और जिसके बाद ट्विटर पर यूजर्स ने उनका जमकर मजाक बना डाला. ये पहला मौका नहीं है जब कि महिलाओं को लेकर सीएम सिद्धारमैया फंसे हो. इससे पहले भी एक कार्यक्रम के दौरान जब महिला ने उन्हें सरेआम किस कर डाला था। जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए थे.

 

You may also like

कश्मीर: तीन आतंकी हमलो में दो जवान घायल

कश्मीर में तीन जगह आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर