कैंसर के कारण इस बड़े अभिनेता की हुई ऐसी हालत, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

इस महीने की शुरुआत में ही राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर के निधन की खबर सुनकर इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था जिसके दो दिन बाद ही एक और ऐसी खबर सामने आई थी जिसे सुनकर तो फिल्म इंडस्ट्री हिल उठी थी. दरअसल ऐसी ख़बरें सामने आई थी कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर की तीसरी स्टेज से गुजर रहे हैं और इसके बाद से ही ऋषि के फैंस परेशान हो रहे हैं. मां के निधन के दो दिन पहले ही ऋषि अपनी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर के साथ यूएस के लिए रवाना हुए थे. हालांकि ऋषि के कैंसर की खबरों के बीच उनके भाई रणधीर कपूर ने अपने बयान में साफ़ कर दिया था कि अभी तक ऋषि के कोई टेस्ट नहीं हुए हैं और इसलिए ऐसी अफवाहे ना फैलाई जाए.कैंसर के कारण इस अभिनेता की हुई ऐसी हालत, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

इन अफवाहों के बीच ऋषि न्यूयॉर्क की सड़को पर घूमते हुए नजर आएं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है जिसमें ऋषि बदले हुए रूप में दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में वो अकेले नहीं है बल्कि उनके साथ अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं. अनुपम ने ऋषि के साथ कुछ खास पल बिताए हैं और दोनों ने ही इसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. इस वीडियो में अनुपम और ऋषि साथ में न्यूयॉर्क के मैनहट्टन में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं ऋषि के बाल पूरे सफ़ेद नजर आ रहे हैं और वो पहले से कमजोर भी दिख रहे हैं. अनुपम ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ‘ऋषि कपूर से मिलकर और उनके साथ समय बिताकर बहुत अच्छा लगा. आप सही में बहुंत एंटेरटेनिंग हो. भारत, न्यूयॉर्क और फिल्मों के बारे में बात की. बहुत अच्छा लगा आपसे मिलकर.’ आपको बता दें ऋषि कपूर की रिपोर्ट आए बिना ही लोग ये दावा करने लगे थे कि उन्हें कैंसर हुआ है और इन सभी ख़बरों पर रणधीर नाराजगी जाहिर करते हुए इसे महज अफवाह करार दिया था.

देखे विडियो:-

Back to top button