फिल्मों में काम करने के लिए फिल्मकार शेखर कपूर की बेटी ने रखी यह शर्त

- in मनोरंजन

फिल्मकार शेखर कपूर का कहना है कि उनकी बेटी कावेरी उनकी फिल्म में तभी काम करेगी, जब उसे फिल्म के लिए संगीत तैयार करने का भी मौका मिलेगा. शेखर ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “मैंने कावेरी से पूछा कि क्या वह मेरी फिल्म में अभिनय करेगी इस पर उसने स्पष्ट कहा, ‘सिर्फ तभी करूंगी जब मुझे संगीत की धुन तैयार करने का मौका भी मिलेगा.’ यह होता है आत्मविश्वास.”

फिल्मों में काम करने के लिए फिल्मकार शेखर कपूर की बेटी ने रखी यह शर्त

ग्रैमी पुरस्कार विजेता दो शख्सियतों एआर रहमान और टिम मोलिनूज के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण ले रही कावेरी इस साल के अंत तक अपना चौथा सिंगल भी जारी करेंगी. इसका नाम अभी तय नहीं हुआ है. इस सिंगल में भारतीय बैंड माटी बानी ने भी काम किया है.

‘क्वांटिको 3’ की शूटिंग की तस्वीरें हुई लीक, कुछ इस अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

बता दें, 17 वर्षीय कावेरी कपूर, शेखर कपूर और उनकी पूर्व पत्नी और गायिका-अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ती की बेटी हैं. 11 साल की उम्र में उन्होंने अपना पहला गाना लिखा था और पिछले साल इसे लॉन्च किया. पिछले साल जून में कावेरी ने अपना पहला गाना ‘डिड यू नो’ यूट्यूब पर लॉन्च किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. उनका दूसरा सॉन्ग ‘अगेन’ अगस्त 2017 में रिलीज हुआ है. कावेरी सिंगिंग के साथ अपने गानों की लिरिक्स भी लिखती हैं.

 
 दिग्गज फिल्म निर्माता शेखर कपूर अपनी बेटी कावेरी के लिए मॉडल बने. कावेरी ने उनकी आंखों पर आई ग्लिटर के साथ प्रयोग किया.कपूर ने शनिवार को ट्विटर पर आई-ग्लिटर लगाए एक तस्वीर साझा की. कपूर ने तस्वीर के साथ लिखा, “मेरी बेटी कावेरी आई-गिल्टर के साथ प्रयोग कर आंखों का मेकअप कर रही है. मुझे मॉडल बना रही है. कुछ है जो काम नहीं कर रहा है? लंदन में घर पर.”

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर