मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा से कंपनी ने उठाया पर्दा, कंपनी ने इसके डिजाइन को दिखाया

मोटोरोला (Motorola) आजकल अपने नए स्मार्टफोन Moto Razr 40 Ultra को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी का यह अपकमिंग फोन 1 जून को ग्लोबली लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी ने एक बिलबोर्ड के जरिए इस फोन से ऑफिशियली पर्दा उठा दिया है। यह बिलबोर्ड बल्गेरिया के सोफिया में लगाया गया है। इस ऐड में कंपनी ने अपकमिंग फोन के रेड वेरिएंट को दिखाया है। इसमें फोन के डिजाइन और कवर डिस्प्ले पर दो कैमरा कट-आउट को देखा जा सकता है। हाल में आई लीक्स में इस फोन के खास स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इसमें 12जीबी रैम और 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ पावरफुल प्रोसेसर देने वाली है। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
लीक के अनुसार फोन में कंपनी 6.9 इंच का फुल एचडी+ POLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 165Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। कंपनी इस फोन में 3.6 इंच का कवर डिस्प्ले भी देने वाली है। यह डिस्प्ले भी 165Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में 8जीबी LPDDR5 रैम और 256जीबी तक का UFS 3.1 स्टोरेज दिया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 12 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देगी। फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। 

इसमें आपको 3800mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। प्रोसेसर की बात करें तो फोन स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट से लैस होगा। कंपनी इस फोन को वाइवा मजेंटा (बिलबोर्ड वाला कलर), इनफीनिटी ब्लैक और ग्लेशियर ब्लू में आएगा। इसकी कीमत 1169 से लेकर 1199 यूरो के बीच हो सकती है।  

Back to top button