ग्वालियर में अलग ही अंदाज में दिखे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान, चाैपाटी पर खाया पनीर चीला और पुलाव

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान साेमवार काे ग्वालियर में कुछ अलग ही अंदाज में दिखे। जेयू के अटल सभागार में राष्ट्रीय बालिका दिवस पर आयाेजित कार्यक्रम में शामिल हाेने के बाद सीएम ग्वालियर घूमने के लिए निकले। इस दाैरान बस स्टैंड स्थित रैन बसेरा में पहुंचकर लाेगाें का हालचाल जाना। इसके बाद यहां दीनदयाल रसाेई में पहुंचकर बालिका मानवती के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। मंशापूर्ण हनुमान मंदिर चलित रसाेई में सीएम ने खुद थाली पराेसी और कंबल बांटे। इसके बाद फूलबाग चाैपाटी पर पहुंचकर पनीर चीला और पुलाव का लिया आनंद। इस दाैरान दुकानदाराें ने अपनी समस्याओं से भी सीएम काे अवगत कराया। वहीं वन स्टाप सेंटर में पहुंचने पर जब भवन निर्माण में देरी की जानकारी लगी ताे पीआइयू के तत्कालीन कार्यपालन यंत्री काे कारण बताओ नाेटिस जारी करने के निर्देश दिए।

सीएम बाेले-तीखा हैः सीएम शिवराज सिंह ग्वालियर प्रवास के दाैरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ताेमर, मंत्री भारत सिंह कुशवाह सहित तमाम कार्यकर्ताओं के साथ फूलबाग चाैपाटी पर पहुंचे। सीएम ने यहां पर दुकानदाराें की समस्याओं काे सुनने के बाद लजीज व्यंजनाें का स्वाद लिया। जब दुकानदाराें ने पूछा कि सर कैसा है ताे वह बाेले तीखा है और फिर हंसी के ठहाके गूंज उठे।

महिलाएं बाेलींः बस मामाजी आपसे उम्मीद हैः सीएम इस दाैरान हाट बाजार भी पहुंचे। यहां पर स्व दीदियाें ने बताया कि भितरवार और घाटीगांव में एफपीओ( फार्मर प्राेडक्शन आर्गनाइजेशन) बने हैं, जिससे हम सबकाे बड़ा फायदा हुआ है। मुख्यमंत्री ने अतिरिक्त आवंटन कर मुरार व डबरा ब्लाक में भी महिलाओं के एफपीओ बनाने के निर्देश कलेक्टर काे दिए। इस दाैरान महिलाओं काे नबार्ड से मदद दिलाने के लिए भी कहा गया है। महिलाओं ने कहा कि वह और मेहनत से कार्य करेंगी और आगे अधिक बेहतर प्राेडक्ट दिखाई देंगे। महिलाओं ने कहा कि मामाजी आपसे ही उम्मीद है।

Back to top button